तमिल सिनेमा में डर्लिंग के नाम से जानी-पहचानी जाती है निक्की गलरानी

 
तमिल सिनेमा में डर्लिंग के नाम से जानी-पहचानी जाती है निक्की गलरानीसाउथ फिल्म इंडस्ट्री की लीडिंग ऐक्ट्रेस कही जाने वाली निक्की गलरानी को तमिल सिनेमा का डार्लिंग कहा जाता है। हालांकि उनके परिवार के लोग चाहते थे कि वह डॉक्टर बनें लेकिन उन्होंने मॉडलिंग को चुना और फिर ऐक्टिंग की दुनिया का चमकता सितारा बन गईं। तमिल, कन्नड़ और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में निक्की की प्यारी सी मुस्कुराहट और उनकी ऐक्टिंग का हर कोई दीवाना है। हरदिल अजीज निक्की गलरानी की इन हॉट ऐंड सेक्सी फोटोज के साथ आइए उनके बारे में जानते हैं कुछ खास बातें...
निक्की गलरानी ने सबसे पहले तमिल और मलयालम सिनेमा में कदम रखा। इसके बाद वह कन्नड़ और तेलुगू फिल्म में नजर आईं। साल 2014 में निक्की ने मलयालम फिल्म  वेल्लिमूंगा से डेब्यू किया। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सक्सेसफुल रही।
निक्की ने मलयालम में डेब्यू करने के बाद साल 2015 में तमिल भाषा की फिल्म डार्लिंग में काम किया। यह एक हॉरर फिल्म थी। यह सुपरहिट फिल्म रही।
फिल्म डार्लिंग 10 करोड़ के बजट में बनीं थी। इस फिल्म ने 32 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म की इस अपार सफलता के बाद से निक्की को तमिल सिनेमा की डार्लिंग ऐक्ट्रेस कहा जाने लगा।
निक्की को तमिल फिल्म  वेलाइनु वन्धुत्ता वेलाईकरण में किए गए स्टंट्स को बहुत सराहा गया।
निक्की गलरानी को तमाम फिल्मों के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड, केरला फिल्म क्रिटिक्स असोसिएशन अवॉर्ड और बेस्ट डेब्यू ऐडिसन अवॉर्ड सहित अन्य अवॉर्ड्स से नवाजा गया।

From around the web