ये रिश्ता क्या कहलाता है में पारुल की जगह लेने वाली हैं नियाती जोशी

 
ये रिश्ता क्या कहलाता है में पारुल की जगह लेने वाली हैं नियाती जोशीलोकप्रिय टीवी अभिनेत्री पारुल चौहान पिछले ढाई साल से स्टार प्लस के मशहूर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में स्वर्णा की भूमिका निभा रही थीं. ऐसी खबरें हैं कि अभिनेत्री ने शो छोडऩे का फैसला किया है. उनके शो छोडऩे की एक वहज यह है कि पारुल शो में दादी का किरदार नहीं निभाना चाहती हैं. इन दिनों पारुल ये रिश्ता ... में बीते एक महीने से अधिक वक्त से गायब हैं.
शो में पारुल, कार्तिक की (मोहसिन खान) मां और नायरा की (शिवांगी जोशी) सास की भूमिका में नजर आ रही हैं. यह शो हाल ही में नायरा और कीर्ति की प्रेग्नेंसी के बाद की कहानी के आस-पास घूम रहा है. पारुल अपने करियर में शुरुआती स्तर पर दादी की भूमिका नहीं निभाना चाहती थीं और इसलिए उन्होंने शो छोडऩे का फैसला किया.
हालिया रिपोर्ट के अनुसार, ये रिश्ता क्या कहलाता है के मेकर्स को एक पारुल की जगह एक नया चेहरा मिल गया है. एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट में बताया गया है कि नियाती जोशी ने पारुल को शो में रिप्लेस किया है. अभिनेत्री कुमकुम एक प्यार सा बंधन और सात फेरे जैसे शो का हिस्सा रही हैं.
इतना ही नहीं ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज बॉस - बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज में भी नियाती नजर आएंगी. सीरीज में करण सिंह ग्रोवर और सागरिका घाटगे मुख्य भूमिकाओं में होंगे.

From around the web