नुसरत जहां बोलीं- मेरे लड्डृ गोपाल मेरा पहला प्यार...

 
नुसरत जहां बोलीं- मेरे लड्डृ गोपाल मेरा पहला प्यार...
नई दिल्ली। बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां चुनाव जीतने के बाद से ही लगातार सुर्ख़ियों में है। एक्ट्रेस से सांसद तक का सफर तय करने के बाद उन्होंने 19 जून को कारोबारी निखिल जैन से तुर्की में शादी की। अब सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली नुसरत की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

नुसरत जहां आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है और हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में नुसरत महाराष्ट्रियन लुक में नजर आ रही हैं और साथ ही उन्होंने एक बेहद खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है।

इस तस्वीर में नुसरत जहां के साथ एक बच्चा भी नजर आ रहा है। इस बच्चे को भगवान कृष्ण के रूप में गया है। इस ब्लैक एंड व्हाइट में नुसरत बेहद सजी धजी नजर आ रही है और महाराष्ट्रियन नथ के साथ फूलों का गजरा उन पर खूब जंच रहा है।

इस तस्वीर के वायरल होने के पीछे की वजह है इस पोस्ट का कैप्शन, जिसमे नुसरत ने लिखा है, ‘तुम मेरे हमेशा लड्डू गोपाल रहोगे। तुम्हारे लिए मेरा प्यार मैं किसी के साथ साझा नहीं करूंगी। तुम मेरे लिए हमेशा नंबर एक हो। तुम हमेशा मेरा पहला बच्चा रहोगे। ढेर सारा प्यार मेरे शैतान बच्चे। कभी-कभी तुम मुझे एहसास कराते हो कि मैं तुम्हारी उम्र की नहीं हूं।’

From around the web