पारुल चौहान ने ये रिश्ता क्या कहलाता है को कहा अलविदा

 
पारुल चौहान ने ये रिश्ता क्या कहलाता है को कहा अलविदालोकप्रिय टीवी अभिनेत्री पारुल चौहान पिछले ढाई साल से स्टार प्लस के मशहूर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में स्वर्णा की भूमिका निभा रही थीं. ऐसी खबरें हैं कि अभिनेत्री ने शो छोडऩे का फैसला किया है. उनके शो छोडऩे की एक वहज यह है कि पारुल शो में दादी का किरदार नहीं निभाना चाहती हैं. इन दिनों पारुल ये रिश्ता ... में बीते एक महीने से अधिक वक्त से गायब हैं.
शो में पारुल, कार्तिक की (मोहसिन खान) मां और नायरा की (शिवांगी जोशी) सास की भूमिका में नजर आ रही हैं. यह शो हाल ही में नायरा और कीर्ति की प्रेग्नेंसी के बाद की कहानी के आस-पास घूम रहा है. पारुल अपने करियर में शुरुआती स्तर पर दादी की भूमिका नहीं निभाना चाहती थीं और इसलिए उन्होंने शो छोडऩे का फैसला किया.
अभिनेत्री ने कहा, हां, मैंने शो छोड़ दिया है क्योंकि मैं अपने करियर के शुरुआती चरण में दादी की भूमिका निभाने के लिए तैयार नहीं हूं. मैं इस भूमिका के साथ न्याय करने में असक्षम हूं. मैंने राजन सर (निर्माता) से बात की और शुक्र है कि वह मेरी चिंताओं को समझ गए.
पारुल ने पिछले साल 12 दिसंबर को प्रेमी चिराग ठक्कर से शादी की थी. शादी के बाद वह फिलहाल ब्रेक पर हैं और अपनी विवाहित जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं. उन्होंने कहा मैं निजी जिंदगी का आनंद ले रही हूं और काम पर लौटने की जल्दी में नहीं हूं. मैं अपने माता-पिता के साथ कुछ समय के लिए अपने घर पर रहने का फैसला किया है. डेली सोप में काम करने की वजह से आप खुद के लिए वक्त नहीं पाते हैं. इसलिए मैं अपना ध्यान रख रही हूं और इस ब्रेक का आनंद ले रही हूं.

From around the web