इस टीवी एक्ट्रेस को 'सफेद कॉकरोच' कहते थे लोग

 
इस टीवी एक्ट्रेस को 'सफेद कॉकरोच' कहते थे लोग
टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी ने बताया कि एक ओर जहां लोग गोरा रंग चाहते हैं वहीं उन्हें इसके कारण बहुत बार मजाक का कारण बनना पड़ा. इतना ही नहीं पब्लिक में जाने पर लोग उन्हें आसानी से पहचान जाते हैं, यह भी उन्हें असहज कर देता है. आइए जानते है 
एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में सनाया ने बताया कि, 'मैं कभी भी फेमस नहीं बनना चाहती थी, लेकिन मुझे लगता है मैं इस मामले में लकी निकली. जब लोग मुझे पहचान लेते हैं तो मैं काफी असहज हो जाती हैं. बाहर सब्जी या कोई दूसरी चीज खरीदने के लिए जाने के लिए मैं चेहरे पर कपड़ा बांधकर निकलती हूं. यह एक कॉम्प्लेक्स है जो सालों पहले मुझमें डिवलप हुआ था. बोर्डिंग स्कूल में पढ़ने के दौरान मेरी गोरी त्वचा के कारण दूसरे स्टूडेंट्स मुझे सफेद कॉक्रोच और सफेद छिपकली कहकर चिढ़ाते थे. उस समय मुझे लगता था कि आखिर क्यों मैं इस स्किन कलर के साथ पैदा हुई हूं. कई लोगों को लगता है कि गोरा होना अच्छा है लेकिन अगर वह मेरे नजरिये से देख सकें तो शायद उन्हें ऐसा नहीं लगेगा. इन वजहों से मैं हमेशा खुद को टैन करने की कोशिश में लगी रहती हूं'.
अपने बयान में सनाया ने बताया कि उन्हें पहले बहुत गुस्सा आता था लेकिन मोहित से शादी के बाद उनके नेचर में काफी बदलाव आया है. सनाया ने अपने पति की तारीफ करते हुए कहा, 'मोहित काफी धैर्यवान, शांत और प्यारे हैं. उनके कारण मुझमें भी पॉजिटिव बदलाव आए. अब मुझे पहले जैसा गुस्सा नहीं आता'.  सनाया ने आगे मोहित के टीवी पर नहीं दिखने की बात पर कहा कि उन्हें अच्छे प्रॉजेक्ट नहीं मिल रहे हैं. इसके कारण हालांकि, उनके रिश्ते पर कोई असर नहीं हुआ है. सनाया ने कहा कि उन्होंने जब मोहित से शादी की थी तो उस समय उनके लिए सिर्फ वह एक व्यक्ति के रूप में मायने रखते थे उनके स्टारडम से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता था. आज भी उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता. सनाया ने बताया कि मोहित जब पॉप्युलर थे और अब जब नहीं है तो लोगों के नेचर में भी बदलाव आ गया है, लेकिन इसका असर उनके रिश्ते पर बिल्कुल नहीं पड़ा है क्योंकि उन्हें पता है कि उनके लिए एक-दूसरे का साथ ही मायने रखता है.

From around the web