पार्टी के लिए ड्रग्स देने का इंतजार कर रही एक्ट्रेस को पुलिस ने ड्राइवर के साथ किया गिरफ्तार

 
पार्टी के लिए ड्रग्स देने का इंतजार कर रही एक्ट्रेस को पुलिस ने ड्राइवर के साथ किया गिरफ्तारकोच्चि। टेलीविजन और फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अश्वथी बाबू को पुलिस ने मादक पदार्थ रखने के आरोप में उनके ड्राइवर के साथ रविवार को गिरफ्तार कर किया।

त्रिकक्करा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने इस गिरफ्तारी की पुष्टि की। पुलिस अधिकारी ने नाम न जाहिर करने का अनुरोध करते हुए बताया, "अश्वथी और उनके ड्राइवर बिनॉय अब्राहम को उस समय हिरासत में ले लिया गया, जब वे यहां अपने आवास के पास एक ग्राहक को एमडीएमए नामक मादक पदार्थ देने का इंतजार कर रहे थे।"

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अधिकारी ने कहा, "उनकी गिरफ्तारी दर्ज की गई है और इस मामले में और विवरण जुटाने के लिए एक विस्तृत जांच शुरू की गई है।" पुलिस को पता चला है कि यह ड्रग बेंगलूरु से स्मगलिंग करके लाया गया था। अश्वथी का चालक बिनॉय इसे तस्करी करके लाया था।

अश्वथी तिरुवनंतपुरम से हैं और उन्होंने कई फिल्मों और धारावाहिकों में काम किया है। एमडीएमए आमतौर पर देर रात की पार्टियों में लिया जाता है। पुलिस ने कहा कि रविवार को अश्वथी की गिरफ्तारी एक मुखबिर द्वारा दी गई सूचना के आधार पर हुई है।

एमडीएमए का पूरा नाम मिथाइलीन डाईऑक्सी मेथैंफेटामाइन है और सामान्य तौर पर इसे एक्सटैसी के नाम से जाना जाता है। लाखों रुपये कीमत वाला यह ड्रग लोग मूड बदलने के लिए इस्तेमाल करते हैं। इससे पहले बीते सितंबर में एक्साइज डिपार्टमेंट ने एर्नाकुलम से ही अकेले 200 करोड़ रुपये के ड्रग जब्त किए थे।

From around the web