पायल रोहतगी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

पायल रोहतगी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज!

एक्ट्रेस-मॉडल पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर 'टीम पायल रोहतगी' के नाम से कई राष्ट्रीय मुद्दो पर अपनी बेबाक राय रखती हैं। वे अपनी टिप्पणियों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट करती रहती हैं। इसी कड़ी में जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के बाद उन पर की गई ट


पायल रोहतगी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज!
एक्ट्रेस-मॉडल पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर 'टीम पायल रोहतगी' के नाम से कई राष्ट्रीय मुद्दो पर अपनी बेबाक राय रखती हैं। वे अपनी टिप्पणियों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट करती रहती हैं।

इसी कड़ी में जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के बाद उन पर की गई टिप्पणी को लेकर पायल पर मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एडवोकेट अली काशिफ खान द्वारा 31 जुलाई को ओशिवारा पुलिस स्टेशन और साइबर सेल में दी गई 6 पेज की शिकायत में आरोप लगाया गया कि पायल ने अलग-अलग समूहों के बीच गैरकानूनी, अवैध और आपराधिक कृत्यों को दुर्भावना फैलाने/बढ़ावा देने का काम किया है।

उन्होंने एक वर्ग की धार्मिक भावनाओं को अपमानित करने के इरादे से पोस्ट किया है। काशिफ ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर किशोर गायके से मांग की है कि वे सख्त कदम उठाते हुए पायल पर आईपीसी के आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करें।