पूजा हेगड़े को ऑफर हुए और तीन फिल्में!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

पूजा हेगड़े को ऑफर हुए और तीन फिल्में!

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस पूजा हेगड़े जो इन दिनों ऐक्टर महेश बाबू के साथ महर्षि की शूटिंग कर रही हैं, अब नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट बैनर की तीन फिल्मों में नजर आएंगी। सूत्र के मुताबिक, साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल 4 में पूजा के काम से काफी इम्प्रेस हुए है


पूजा हेगड़े को ऑफर हुए और तीन फिल्में!बॉलिवुड ऐक्ट्रेस पूजा हेगड़े जो इन दिनों ऐक्टर महेश बाबू के साथ महर्षि की शूटिंग कर रही हैं, अब नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट बैनर की तीन फिल्मों में नजर आएंगी। सूत्र के मुताबिक, साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल 4 में पूजा के काम से काफी इम्प्रेस हुए हैं। कई बड़े स्टार्स की मौजूदगी के बाद भी पूजा ने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस दी और सभी उनकी कॉमिक टाइमिंग की प्रशंसा कर रहे हैं।
सूत्र ने आगे बताया, साजिद ने टाइगर श्रॉफ को लॉन्च किया है तो जैकलिन और दिशा जैसी ऐक्ट्रेसेस के वह गुरु रहे हैं। अब उन्हें लगता है कि पूजा भी बेहतर कर सकती हैं और इसीलिए वह अपनी आने वाली फिल्मों के लिए उन्हें साइन कर रहे हैं। फिल्मों की डीटेल्स आना बाकी है।
गौरतलब है कि तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकीं पूजा ने अपना बॉलिवुड डेब्यू 2016 में रितिक रोशन के ऑपोजिट फिल्म मोहनजो दारो से किया था। अब वह बॉलिवुड के कई बड़े सिलेब्स के साथ हाउसफुल 4 में नजर आएंगी।
हाउसफुल 4 में पूजा के अलावा अक्षय कुमार, बॉबी देओल, राणा डग्गुबाती, कृति खरबंदा, कृति सैनन, रितेश देशमुख जैसे स्टार्स नजर आएंगे। यह फिल्म 25 अक्टूबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।