रात के 12 बजे शूटिंग बीच में छोड़कर ये काम करने भागे प्रतीक बब्बर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

रात के 12 बजे शूटिंग बीच में छोड़कर ये काम करने भागे प्रतीक बब्बर

राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर ने हाल में अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से शादी की है। शादी के बाद से लगातार दोनों की तस्वीरें सामने आ रही हैं। इस बुधवार को प्रतीक ने सान्या का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर प्रतीक ने आधी रात को सान्या को सरप्र


रात के 12 बजे शूटिंग बीच में छोड़कर ये काम करने भागे प्रतीक बब्बर
राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर ने हाल में अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से शादी की है। शादी के बाद से लगातार दोनों की तस्वीरें सामने आ रही हैं। इस बुधवार को प्रतीक ने सान्या का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर प्रतीक ने आधी रात को सान्या को सरप्राइज दिया। इस मौके की खास उन्होंने खुद शेयर की हैं।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कैसे फूल, गिफ्ट और केक लेकर प्रतीक घर पहुंचे। इन फोटोज में प्रतीक, सान्या को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने एक मैसेज भी लिखा।

प्रतीक ने फोटो के कैप्शन में लिखा, शूटिंग के बीच डिनर ब्रेक था। तभी मैं 12 बजे सान्या के लिए गिफ्ट, फूल और केक लेकर पहुंचा। हमने 5 मिनट में केक काटा और हैप्पी बर्थडे गाया और फिर काम पर लौट गया।'

सान्या ने भी बुके और अपने नए आईफोन की तस्वीर शेयर सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर के साथ सान्या ने कैप्शन में लिखा, 'तुम बहुत क्यूट हो। वो पूरी रात शूटिंग में बिजी था लेकिन 12 बजे मुझे सरप्राइज देने के लिए घर आया। मेरे बेबी केक मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।' बता दें कि सान्या और प्रतीक ने 23 जनवरी को लखनऊ में शादी की थी।