बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार हैं प्रिया प्रियंवदा?

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार हैं प्रिया प्रियंवदा?

कोलकाता की चर्चित फैशन ब्लॉगर, मॉडल और एक्ट्रेस प्रिया प्रियंवदा अब बंगाल से निकलकर जल्द ही बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार हैं. प्रिया की बॉलीवुड एंट्री बेहद खास होने वाली है, क्योंकि वो अपनी डेब्यू फिल्म में 'बागी व 'बागी 2 जैसी फिल्में द


बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार हैं प्रिया प्रियंवदा?कोलकाता की चर्चित फैशन ब्लॉगर, मॉडल और एक्ट्रेस प्रिया प्रियंवदा अब बंगाल से निकलकर जल्द ही बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार हैं. प्रिया की बॉलीवुड एंट्री बेहद खास होने वाली है, क्योंकि वो अपनी डेब्यू फिल्म में 'बागी व 'बागी 2 जैसी फिल्में दे चुके टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आयेंगी. 

बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले हर न्यूकमर की चाहत होती है कि वो किसी बड़े स्टार के साथ काम करें और ये मौका प्रिया प्रियंबदा को मिला है कि उन्हें अपनी पहली ही फिल्म में टाइगर श्रॉफ जैसे अभिनेता के साथ फिल्म में काम करने का चांस मिल रहा है. साल 2019 में रिलीज़ होने वाली इस फिल्म के नाम का खुलासा फिलहाल नहीं किया गया है. लेकिन माना जा रहा है कि यह फिल्म प्रिया के करियर को एक नया मोड़ दे सकती है. बता दें कि 'बागी व 'बागी 2 जैसी फिल्मों की सफलता के बाद टाइगर श्रॉफ की गिनती अब बॉलीवुड के सफल स्टार्स में की जाती है. जहां देश की तमाम लड़कियां उनकी फिट बॉडी की दीवानी हैं, वहीं लड़के भी उनके फिटनेस गोल्स को हासिल करने की कोशिश में रहते हैं.

 टाइगर श्रॉफ फिलहाल अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे नजऱ आएंगी. इसके अलावा टाइगर एक और फिल्म कर रहे हैं, जिससे बंगाली बाला प्रिया प्रियंवदा डेब्यू करने जा रही हैं. प्रिया प्रियंवदा मिस उड़ीसा स्टाइलिश टाइटल की विनर भी रह चुकीं हैं. अपने करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें अपने परिवार का सपोर्ट हासिल करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी. प्रिया का परिवार नहीं चाहता था कि वो फिल्मों में काम करें. 

शाही परिवार से ताल्लुक रखने वाली प्रिया कई नामी ब्रांड्स के साथ शूट कर चुकी हैं. टाइगर श्रॉफ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार प्रिया बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ भी काम करना चाहती हैं. सिर्फ ऋतिक ही नहीं, वे बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ भी स्क्रीन शेयर करने की इच्छा रखती हैं.