#MeToo मूवमेंट के असर पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा

 
#MeToo मूवमेंट के असर पर बोलीं प्रियंका चोपड़ाएक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हॉलिवुड में भी अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। उन्हें टीवी सीरीज 'क्वॉन्टिको' के लिए दो बार पीपुल्स चॉइस अवॉर्ड भी मिल चुका है। वह न सिर्फ ऐक्टिंग के लिए जानी जाती हैं बल्कि अपने ऐंबिशन और स्ट्रॉन्ग डिसीजन्स की वजह से भी उनकी काफी तारीफ होती है।

वह कई बार फोर्ब्स की दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिलाओं की सूची में शामिल हो चुकी हैं। अब प्रियंका ने मीटू मूवमेंट पर भी अपनी राय रखी है।

एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका चोपड़ा ने दसवें 'ऐनुअल विमिन इन द वर्ल्ड समिट' में हिस्सा लिया। होस्ट टीना ब्राउन से बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि सेक्शुअल हैरसमेंट महिलाओं के साथ आम बात हो गई है। अब जो सपॉर्ट हम एक-दूसरे को दे रहे हैं उसके कारण अब कोई हमें चुप नहीं कर सकता है।

उन्होंने कहा कि महिलाएं हमेशा से आवाज उठा रही थीं लेकिन अब जो सपॉर्ट वे एक-दूसरे को दे रही हैं उसकी वजह से कोई उन्हें चुप नहीं करा सकता है।  'मेरे पास अगर एक कहानी है तो अब मुझे यह नहीं लगेगा कि मैं अकेली हूं। न ही मुझे उसपर शर्म आएगी', प्रियंका ने कहा। होस्ट टीना ने उनसे जब पूछा कि क्या उन्होंने कभी यौन शोषण का सामना किया है तो उन्होंने 'हां' में जवाब दिया और कहा कि मुझे लगता है कि इस रूम में मौजूद हर किसी ने इसका सामना किया है। 

From around the web