राजा चौधरी को हुई बेटी पलक की चिंता, कही ये बात

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

राजा चौधरी को हुई बेटी पलक की चिंता, कही ये बात

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अभिनव को गिरफ्तार कर लिया है। श्वेता ने आरोप लगाया है कि शराब के नशे में अभिनव अक्सर उनके और बेटी के साथ अभद्र व


राजा चौधरी को हुई बेटी पलक की चिंता, कही ये बात
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अभिनव को गिरफ्तार कर लिया है।

श्वेता ने आरोप लगाया है कि शराब के नशे में अभिनव अक्सर उनके और बेटी के साथ अभद्र व्यवहार करते हैं। श्वेता ने बेटी पर अश्लील टिप्पणी करने और अश्लील वीडियो एवं फोटो दिखाने का भी आरोप लगाया है।

अब इस मामले में श्वेता तिवारी के पहले पति और पलक के पिता राजा चौधरी का भी बयान आया है। अपने बयान में राजा ने बेटी की सुरक्षा की चिंता जाहिर की।


बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में श्वेता तिवारी के पहले पति और पलक के पिता राजा चौधरी ने कहा कि वे इस घटना से काफी परेशान हैं। उन्हें मीडिया के माध्यम से इस बारे में जानकारी मिली। इसके बाद उन्होंने बेटी पलक को कॉल कर उससे बातचीत की।

राजा ने बताया कि, 'मैं अपनी बेटी पलक के संपर्क में हूं। आज सुबह ही मेरी उससे बात हुई। पलक ने कहा है कि चिंता करने की कोई बात नहीं है, मैं ठीक हूं। एक पिता के तौर पर मैं अपनी बेटी की सुरक्षा और इस घटना को लेकर बहुत परेशान हूं।'