47 साल की उम्र में दूसरी बार बेटी के पिता बने राजपाल यादव

 
47 साल की उम्र में दूसरी बार बेटी के पिता बने राजपाल यादवमुंबई। बॉलीवुड में चल रहे मी-टू कैंपेन के बाद एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। कई एक्ट्रेस अपने साथ हुए गलत काम को लोगों के सामने बयां कर रही हैं।

इन्हीं बुरी खबरों के बीच एक अच्छी खबर भी सामने आ रही है और वो खबर बॉलीवुड में अपनी कॉमेडी से अलग पहचान बनाने वाले एक्टर राजपाल यादव से जुड़ी है। जी हां राजपाल यादव 47 साल की उम्र में दूसरी बार एक बेटी के पिता बने हैं। उससे पहले उनकी एक 8 साल की बेटी भी है।

जानकारी के मुताबिक एक्टर ने अपनी पत्नी राधा को 9 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती कराया था जिसके बाद उसी दिन राधा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। नवरात्र जैसे पावन मौके पर किसी के घर बेटी आना बहुत शुभ होता है।

राजपाल ने खुद सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके इस बात की जानकारी दी। राजपाल ने अपनी बड़ी बेटी की एक फोटो शेयर की है जिसमें बेटी ने एक टी-शर्ट पहन रखी है जिसपर लिखा है-बिग सिस्टर। ये फोटो अस्पताल के बेड के पास से खींची गयी है। राजपाल ने लिखा- मेरी छोटी बेटी हनी अब बड़ी सिस्टर बन चुकी है…नवरात्र पर आज भगवान ने हमें एक और बेटी का प्यारा सा तोहफा दिया है।


इस खुशखबरी को सुनने के बाद सभी राजपाल को बधाइयां दे रहे हैं। उनकी इस फोटो को अब तक हजारों लाइक्स मिले हैं। बॉलीवुड से भी बधाइयों का तांता लग चुका है। हाल ही में दिये एक इंटरव्यू में राजपाल ने बेटी के जन्म के बाद अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि-“मुझे बेबी गर्ल के पिता के रूप में बहुत खुशी हो रही है और ये बात बाते हुए भी मुझे गर्व महसूस हो रहा है कि हमारे छह भाईयों के परिवार में ये नौंवी बेटी है। मैं दुनिया में सबसे भाग्यशाली पिता के रूप में खुद को महसूस कर रहा हूं। मुझे लगता है कि मां दुर्गा की हमारे परिवार पर असीम कृपा रही है।

From around the web