राखी सावंत ने MLA आकाश विजयवर्गीय पर साधा निशाना

 
राखी सावंत ने MLA आकाश विजयवर्गीय पर साधा निशाना
इंदौर। मेरा बचपन गरीबी में बीता। पांच साल के संघर्ष के बाद मुझे सफलता मिली। मुझे कई लोग कहते हैं कि आप हमेशा कंट्रोवर्सी में रहती हो। जब भी कुछ बोलती हो तो बवाल मच जाता है। इस बारे में कहना चाहती हूं कि मैं डरने वाली लड़कियों में से नहीं हूं।

जब लड़के बोल सकते हैं तो लड़कियों को बोलने का अधिकार क्यों नहीं है। मेरे पिता पुलिस में रह चुके हैं और हमेशा अपने अधिकारों के लिए लड़ना बचपन से सिखाया गया है। मैं भी टैक्स भरती हूं। पीएम हो या आम इंसान सभी को खुलकर आजादी से अपनी बात कहने का अधिकार है। यह कहना है डांसर, फिल्म व टेलीविजन कलाकार राखी सावंत का। शुक्रवार को शहर आई राखी मीडिया से रूबरू हुई।

नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार एक सवाल के जवाब में राखी ने कहा, जो भी पैरेंट्स अपने बच्चों को मुंबई भेजते हैं उन्हें सफल होने के लिए थोड़ा समय दें। कई पैरेंट्स बच्चों पर बेवजह प्रेशर डालते हैं। ऐसे में उनके बिगड़ने के चांस बढ़ जाते हैं। फिल्मी दुनिया में आने के लिए हर किसी को संघर्ष करना पड़ता है।

बड़े-बड़े एक्टर और डायरेक्टर ने कई साल संघर्ष किया है। मैं भी छोटे परिवार से हूं। पांच साल संषर्घ करने के बाद देश की जनता ने मुझे पहचान दी। इसके लिए मैं सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं। राखी अपने भाई की फिल्म में पाकिस्तानी लड़की का रोल कर रही है। वे कहती हैं इस रोल में मैं रहती पाकिस्तान में हूं, लेकिन दिल हिंदुस्तान के लिए धड़कता है।

राखी ने बताया वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम के तरीके को लाइक करती है। मोदी रॉक्स करके उन्होंने कहा कि अगले 20 साल देश के प्रधानमंत्री मोदी जी रहेंगे। मोदीजी के आने से महिलाएं सुरक्षित महसूस करती हैं। विकास के मामले में भी बहुत काम हुआ है।

राखी ने एक सवाल के जवाब में बताया मुझे फिल्मी दुनिया में बहुत पापड़ बेलने पड़े हैं। कई लड़कियां होती है जो एक-दो साल में हिम्मत हार जाती है। इन्हें हर परिस्थिति का सामना करते हुए आगे बढ़ना चाहिए।

मीडिया कर्मियों ने राखी से जब हाल ही में बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय की हरकत को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा बीजेपी सरकार अच्छी है, लेकिन कुछ नेताओं के बेटे पागलपंती कर देते हैं।

From around the web