रणबीर की एक्स के बीच बढ़ती दोस्ती! दीपिका ने कुछ यूं की कटरीना की तारीफ

 
रणबीर की एक्स के बीच बढ़ती दोस्ती! दीपिका ने कुछ यूं की कटरीना की तारीफदीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के बीच दोस्ती बढऩे लगी है। जहां पहले दोनों की दुश्मनी और खराब रिश्तों को लेकर खबरें आती थीं, वहीं अब दोनों के सुधरते रिश्ते सुर्खियां बटोर रहे हैं। पहले तो कटरीना दीपिका के रिसेप्शन में शामिल हुईं, फिर दीपिका ने उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करना शुरू कर दिया। इसके थोड़े ही दिन बाद कटरीना भी दीपिका को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती दिखीं।
रणबीर कपूर की एक्स रह चुकीं इन दोनों हसीनाओं के बढ़ती फ्रेंडशिप को लेकर लगातार रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। नई रिपोर्ट की मानें तो हाल ही में दीपिका ने एक इंटरव्यू में कटरीना के करियर और उनके काम की तारीफ की।
वैसे कटरीना भी कुछ दिनों पहले कुछ ऐसा ही करती नजर आईं थीं। उन्होंने रिसेप्शन पार्टी के दौरान का एक इंसिडेंट शेयर करते हुए बताया था कि कैसे रणवीर सिंह ने उन्हें और दीपिका को साथ में डांस करवाया था। कटरीना ने बताया था कि दोनों ही रिसेप्शन में बहुत अच्छे से और गर्मजोशी से मिले थे।
इंस्टाग्राम पर फॉलो करने पर दिया था यह जवाब 
एक इवेंट के दौरान जब कटरीना से पूछा गया कि दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन पार्टी में जाना और इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो करना दीपिका के साथ नई दोस्ती की शुरुआत है तो इस पर कैट ने कहा था, बहुत सारे लोग मुझसे यही सवाल पूछते हैं। मुझे शादी का निमंत्रण मिला और मैं ऐसी इंसान हूं जो अपने विचारों को भावुकता से तुरंत प्रकट करती हूं। मुझे मेरे मन से लगा कि मुझे जाना चाहिए और मैं गई।

From around the web