रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण से जुड़ा राज खोला

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण से जुड़ा राज खोला

बॉलिवुड के ऑलराउंडर में से एक माने जाने वाले रणवीर सिंह ने फिल्म गली बॉय में अपनी ऐक्टिंग के साथ ही सिंगिंग का टैलंट दिखाने के बाद खुद का म्यूजिक रिकॉर्ड लेबल लॉन्च कर दिया है। इसके लॉन्चिंग इवेंट के दौरान उन्होंने बातों ही बातों में अपनी पत्नी दीपि


रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण से जुड़ा राज खोलाबॉलिवुड के ऑलराउंडर में से एक माने जाने वाले रणवीर सिंह ने फिल्म गली बॉय में अपनी ऐक्टिंग के साथ ही सिंगिंग का टैलंट दिखाने के बाद खुद का म्यूजिक रिकॉर्ड लेबल लॉन्च कर दिया है। इसके लॉन्चिंग इवेंट के दौरान उन्होंने बातों ही बातों में अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण से जुड़ा एक राज भी खोला।
लॉन्च इवेंट में अपनी सिंगिंग के बारे में बात करते हुए रणवीर ने बताया कि दीपिका पादुकोण भी काफी अच्छा गाती हैं। आगे उन्होंने यह भी कहा कि वह सिर्फ उनके लिए ही गाती हैं। रणवीर ने कहा कि उनका लेबल हर किसी के लिए ओपन है और उन्हें खुशी होगी अगर दीपिका भी इससे जुड़ें।
वैसे अगर रणवीर की बात दीपिका मान लेती हैं और अपनी आवाज में गाना रिलीज करती हैं तो वह भी उन चुनिंदा अदाकारों में से एक बन जाएंगी जो अपनी सिंगिंग का जादू बिखेर चुकी हैं। इन ऐक्ट्रेसेस में आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर के साथ ही प्रियंका चोपड़ा का भी नाम शामिल है।
फिलहाल दीपिका फिल्म छपाक की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वह ऐसिड पीडि़ता की भूमिका में दिखाई देंगी। मेघना गुलजार की इस फिल्म में दीपिका के लुक से जुड़ा एक पोस्टर हाल ही में जारी किया गया था जिसकी काफी तारीफ हुई।