रणवीर सिंह ने पोस्टपोन कर दिया हनीमून

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

रणवीर सिंह ने पोस्टपोन कर दिया हनीमून

बॉलिवुड ऐक्टर रणवीर सिंह और ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण काम को लेकर कितने प्रफेशनल हैं, इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि रणवीर ने अपना हनीमून पोस्टपोन करने का फैसला लिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म सिंबा के प


रणवीर सिंह ने पोस्टपोन कर दिया हनीमूनबॉलिवुड ऐक्टर रणवीर सिंह और ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण काम को लेकर कितने प्रफेशनल हैं, इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि रणवीर ने अपना हनीमून पोस्टपोन करने का फैसला लिया है।
एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म सिंबा के प्रमोशन पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। उधर, फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने कहा है कि वह अपने लीड ऐक्टर को किसी तरह का प्रेशर नहीं दे रहे हैं।
शेट्टी ने कहा कि फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्होंने रणवीर की कोई तारीख बुक नहीं की है। यह ऐक्टर का निर्णय था कि हनीमून पर जाने से पहले वह अपना काम पूरा करके जाएंगे।
सिंबा जिसमें रणवीर के ऑपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी, काफी दिनों से चर्चा में है। फिल्म के गाने पहले ही काफी पॉप्युलर हो चुके हैं।
गौरतलब है कि रणवीर और दीपिका की 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी हुई थी। शादी के वेन्यू पर दोनों के करीबी दोस्त और परिवारवाले ही शामिल हुए थे। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थीं।