रवीना टंडन ने जायरा वसीम से मांगी माफी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

रवीना टंडन ने जायरा वसीम से मांगी माफी

अभिनेत्री जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले ने सबको चौंका दिया। सोशल मीडिया पर हर तरफ इसी के चर्चे होरहे है,बॉलीवुड में हर तरफ तहलका मचा हुआ है। बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर जायरा को जमकर लताड़ लगा दी थी।अब रवीना ने अपने ट्वीट को


रवीना टंडन ने जायरा वसीम से मांगी माफी
अभिनेत्री जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले ने सबको चौंका दिया। सोशल मीडिया पर हर तरफ इसी के चर्चे होरहे है,बॉलीवुड में हर तरफ तहलका मचा हुआ है। बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर जायरा को जमकर लताड़ लगा दी थी।अब रवीना ने अपने ट्वीट को डिलीट करते हुए जायरा से माफ़ी मांग ली है।

रवीना ने एक वेबसाइट की न्यूज का लिंक शेयर करते हुए लिखा-अगर यह सही है और उनके बॉलीवुड छोड़ने का यही कारण है कि उनपर दबाव बनाया गया था तो मुझे जायरा के लिए अफ़सोस है। उन्हें डराकर लंबा चौड़ा स्टेटमेंट लिखने का दबाव बनाया गया?

वह कई यंगस्टर्स की प्रेरणा हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं। यह देखने के बाद मैं अपनी पहली ट्वीट को लेकर शर्मिंदा हूं। शायद वह उन लोगों के द्वारा धमकायी गई थीं जो कि फिल्म, सिनेमा और इंडस्ट्री को पसंद नहीं करते। मैं अपना पहला ट्वीट डिलीट कर रही हूं।

रवीना ने ट्विटर पर लिखा था-कोई फर्क नहीं पड़ता अगर वो लोग जिन्होंने महज 2 फिल्मों में काम किया है, इस इंडस्ट्री के प्रति कृतज्ञता महसूस नहीं करते हैं कि उन्हें यहां क्या-क्या मिला है। आशा करिए कि वो शांति के साथ यहां से निकल जाएं और अपनी पुरानी सोच को खुद तक ही सीमित रखें।’