रणबीर-रितिक के साथ रोमांस, मेरा ड्रीम: तारा सुतारिया

 
रणबीर-रितिक के साथ रोमांस, मेरा ड्रीम: तारा सुतारिया
करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहीं अभिनेत्री तारा सुतारिया की पहली फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है, लेकिन इस समय उनकी झोली में स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 के अलावा 2 और फिल्में हैं। इन दिनों स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 के प्रमोशन में जुटी तारा ने हमसे हुई खास बातचीत में बताया कि इसके बाद वह निर्देशक मिलाप जवेरी की फिल्म मरजावां की शूटिंग करेंगी।
तारा कहती हैं, मेरे पास इस समय 3 फिल्में हैं स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 के प्रमोशन के बाद मैं अपनी दूसरी फिल्म मरजावां की शूटिंग पूरी करूंगी, जिसमें सिद्धार्त मल्होत्रा और रितेश देशमुख भी हैं। यह एक ऐसी ड्रामाटिक लव स्टोरी है, जिसमें ऐक्शन-थ्रिलर भी भरपूर है। आप मुझे मरजावां में एकदम अलग अवतार में देखेंगे। मुझे लगता है कि इस तरह का रोल शायद ही किसी यंग ऐक्ट्रेस ने पहले कभी किया होगा।
अपनी तीसरी फिल्म के बारे में तारा ने बताया, यह निर्देशक मिलन लुथरिया की फिल्म है, जिसका टाइटल अभी तक फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन यह साउथ की सुपरहिट फिल्म आरएक्स 100 का रीमेक है। इस फिल्म से सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी डेब्यू कर रहे हैं।
बचपन से ही मनोरंजन जगत ( टीवी ) में काम कर रही तारा फिल्म इंडस्ट्री में किस्मत आजमा रहे नए आउट साइडर ऐक्टर्स को सलाह देते हुए कहती हैं, मैं यही कहूंगी सभी आउट साइडर ऐक्टर्स को की मेहनत खूब करो, डरो मत, यहां कुछ भी डरने की बात नहीं है। चैलंज और उतार-चढ़ाव आते-जाते रहेंगे। आहार आप सच्चाई और इमानदारी के साथ फिल्म इंडस्ट्री में मेहनत करते हैं और खुद पर विश्वास रखते हैं तो आप सफल होंगे। इस काम के सफर के हर पल को इंजॉय करें।
अपने ड्रीम रोल, ड्रीम डायरेक्टर और ड्रीम हीरो के बारे में बताते हुए तारा कहती हैं, मेरे ड्रीम डायरेक्टर करण जौहर और संजय लीला भंसाली हैं। मुझे इन दो लोगों के साथ जरूर काम करना है। ड्रीम ऐक्टर, जिनके साथ मैं काम करना चाहती हूं वह रणबीर कपूर और रितिक रोशन हैं, दोनों अभिनेता ही मेरे फेवरेट हैं, इनके साथ परदे पर रोमांस करना ही मेरा ड्रीम है । मेरे ड्रीम रोल में मधुबाला का किरदार और उनकी ही फिल्म मुगले आजम में उनका रोल करना।
स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 में तारा सुतारिया के साथ अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ भी अहम भूमिका में हैं। पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में तैयार हुई स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 10 मई को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। यह फिल्म साल 2012 में रिलीज़ हुई स्टूडेंट ऑफ द इयर का अगला भाग है, करण जौहर इस फिल्म के निर्माता हैं।

From around the web