जल्दी ही मानसून फुटबॉल में नजर आएंगी सागरिका

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

जल्दी ही मानसून फुटबॉल में नजर आएंगी सागरिका

बॉलिवुड में सागारिका ने फिल्म चक दे इंडिया से एक खास जगह बनाई। सभी हाकी स्टिक वाली प्रीती सबरवाल को जानने लगे और इस किरदार को लोगों ने खूब पसंद भी किया। ऐसे में दोबारा से फैन्स के दिलों में बसने के लिए सागरिका फिर से तैयार हो चुकी हैं। यह बात उनकी आ


जल्दी ही मानसून फुटबॉल में नजर आएंगी सागरिका
बॉलिवुड में सागारिका ने फिल्म चक दे इंडिया से एक खास जगह बनाई। सभी हाकी स्टिक वाली प्रीती सबरवाल को जानने लगे और इस किरदार को लोगों ने खूब पसंद भी किया। ऐसे में दोबारा से फैन्स के दिलों में बसने के लिए सागरिका फिर से तैयार हो चुकी हैं। यह बात उनकी आने वाली फिल्म के पोस्टर शेयरिंग के बाद स्पष्ट हो चुकी है। इसमें वह काफी स्टनिंग नजर आ रही हैं।
सागरिका घाटगे जल्दी ही फिल्म मानसून फुटबॉल में नजर आएंगी। उन्होंने हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है। इसमें वह हरे रंग की साड़ी में फुटबॉल के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि सगारिका पोस्टर में बारिश के बीच फुटबॉल के साथ साड़ी में हैं। उन्होंने मरून कलर की बिंदी लगाई है। साथ ही स्पोर्ट्स शूज पहने हैं। इस सिंपल लुक में भी सागरिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
हालांकि कुछ समय पहले ही सागरिका का फुटबॉल मैच खेलते हुए एक विडियो खूब वायरल हुआ था। जिसे देखकर जल्दी ही उनकी फुटबॉल मूवी के आने के कयास लगाए जा रहे थे। फिलहाल फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। जल्दी ही यह दर्शकों के सामने होगी।
बता दें कि सागरिका पूर्व गेंदबाज जहीर खान की पत्नी हैं। दोनों ने साल 2017 में कोर्ट मैरिज की थी।