IPL के एक सेगमेंट को होस्ट करेंगे सलमान और कटरीना कैफ!

 
IPL के एक सेगमेंट को होस्ट करेंगे सलमान और कटरीना कैफ!
इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खुमार दुनियाभर पर चढ़ा हुआ है। बॉलिवुड स्टार्स भी इससे अछूते नहीं है। वे अक्सर आईपीएल के लाइव क्रिकेट शो पर अपनी फिल्मों को प्रमोट करते नजर आते हैं। हालांकि, इस बार 12 मई को अली अब्बास जफर की आने वाली फिल्म भारत के स्टार्स सलमान खान और कटरीना कैफ न सिर्फ शो के एक सेगमेंट को होस्ट करेंगे बल्कि सलमान इस वीकेंड पर इसके अलग-अलग प्रोमोज में भी दिखेंगे। कहा जा रहा है कि यह एक यूनीक मार्केटिंग स्ट्रैटिजी है।
इसके अलावा बच्चों का भी एक प्रोमो दिखाया जाएगा जिसमें सलमान के बारे में बात होगी और एक बिग सरप्राइज होगी। टेलिविजन पर दिखाए जाने वाले प्री-मैच और पोस्ट-मैच शोज, गेम का फीचर अनैलिसिस, लाइव अपडेट्स आईपीएल का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। आईपीएल सबसे महंगे क्रिकेट शोज में से एक है और यह काफी लोगों के आकर्षण का केंद्र है। भारत के प्रड्यूसर्स अतुल अग्निहोत्री और निखिल नामित बेहतरीन आईपीएल इंटिग्रेशन मार्केटिंग स्कीम के साथ आए हैं जहां स्टार्स को फील्ड पर ले जाने के बजाए वे स्टूडियो में दिखाई देंगे क्योंकि फील्ड पर जाना सिक्यॉरिटी इश्यू हो सकता है।
सूत्र ने आगे बताया, नॉर्मल इवेंट और प्रमोशन के बजाए वे अलग स्ट्रैटिजी की कोशिश कर रहे हैं। सलमान और कटरीना मेन ऐड के लिए शूट भी कर चुके हैं जो वीकेंड पर दर्शकों को दिखेगा। एक और ऐड जिसमें बच्चे और भारत नजर आएंगे, यह भी दिखाया जाएगा। ऐड को भारत की थीम पर फिल्माया गया है और उसके जरिए पावरफुल मेसेज दिया गया है। 

From around the web