सलमान खान पर पत्रकार ने लगाया मारपीट का आरोप, FIR दर्ज

 
सलमान खान पर पत्रकार ने लगाया मारपीट का आरोप, FIR दर्ज
मुंबई के एक पत्रकार ने एक्टर सलमान खान पर बीच सड़क मारपीट करने, धमकाने और गाली देने का आरोप लगाया है। मामला पुलिस तक पहुंचा है और FIR दर्ज हुई है।

पत्रकार का नाम अशोक पांडे है जो JK24x7 न्यूज चैनल के लिए काम करते हैं। पत्रकार के वकील नीरज गुप्ता ने इस बात की पुष्टि की है। नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने मुंबई के अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में सलमान खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 392, 426 और 506 के तहत शिकायत दर्ज करवाई है। अब इस मामले की सुनवाई 12 जुलाई को होगी।

पत्रकार के वकील का कहना है कि घटना के वक्त ही उनके क्लाइंट यानी अशोक ने डीएम नगर पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी, लेकिन सलमान का रौब और रुतबा देखते हुए पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद उन लोगों ने अंधेरी के लोअर कोर्ट में आपराधिक शिकायत याचिका दर्ज करवाई। अशोक का कहना है ''जब मैंने पहले लिखित शिकायत की तो पुलिस ने लेटर का रिप्लाई ये कहते हुए दिया कि कोई केस नहीं बनता। इसके बाद मैंने कोर्ट जाने का फैसला किया।''


मामला 25 अप्रैल का है जब सलमान अपने बॉडीगार्ड सहित रात में साइकिल से सैर करने निकले थे। उस वक्त अशोक अपने कैमरामैन के साथ कार से जुहू से कांदिवली जा रहे थे। उन्होंने सलमान खान को देखा और उनका वीडियो बनाने लगे।

सलमान की नजर जैसे ही पत्रकार और उनके कैमरामैन पर पड़ी तो उन्होंने कैमरा छीन लिया और धमकी देने लगे। अशोक के मुताबिक सलमान ने अपने बॉडीगार्ड को इशारा किया जिसके बाद कुछ लोगों ने पत्रकार के साथ मारपीट की। अशोक पांडे का कहना है कि उन्होंने सलमान के बॉडीगार्ड से पूछने के बाद ही वीडियो बनाना शुरू किया था।

From around the web