सलमान खान ने खुद को बताया बड़ा 'शिवभक्त'

 
सलमान खान ने खुद को बताया बड़ा 'शिवभक्त'इंदौर। शूटिंग के दौरान बुधवार को लिए गए कुछ फोटो और वीडियो से जुड़ी खबरों को लेकर सलमान इतने आहत हुए कि शाम को मीडियाकर्मियों के बीच पहुंच गए।

वहीं अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा फ‍िल्‍म की शूटिंग के लिए आज इंदौर पहुंच गई। नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार सलमान ने कहा- 'मैं स्वयं बड़ा शिव भक्त हूं, आप यदि शूटिंग नहीं करने देना चाहते हैं तो तुरंत पैकअप कर यूपी चला जाऊंगा। उन्होंने कहा कि आपको पता है कमल नाथ सर के कहने पर हम यहां आए। उन्होंने कहा था कि आपका इंदौर और महेश्वर से नाता है। इनके नाम को आगे बढ़ाइए, यहां शूटिंग कीजिए। प्लीज हमें सहयोग कीजिए।

सलमान ने कहा कि बुधवार को उन्होंने देखा कि कुछ अखबार और सोशल मीडिया पर शूटिंग और शॉट्स को लेकर भ्रामक जानकारी दी जा रही है। उन्होंने उस वीडियो का जिक्र किया, जिसमें बताया गया कि नर्मदा घाट पर बने शिवलिंग पर तखत रखा गया। इस पर लोग खड़े हैं और शूटिंग चल रही है।

एक फोटो में शिवलिंग के पास व्यक्ति पैर फैलाए बैठा है। सलमान ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने खुद शिवलिंग का सम्मान करते हुए ऊपर बॉक्स रखवाया। कुछ लोगों ने उसका दुरुपयोग किया तो तत्काल हटवा भी दिया।

सलमान ने मीडिया से आग्रह किया कि मेकअप के दौरान उनका फोटो न लें। शूटिंग के पहले और बाद होटल आने-जाने के दौरान फोटो ले सकते हैं। मीडिया और प्रशंसकों के लिए ही वे सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर रहे हैं। वहां से ले सकते हैं। फिल्म की गोपनीयता भंग नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि शूटिंग यहां नहीं हुई तो उनका कोई नुकसान नहीं होगा, बल्कि यहां शूटिंग होने से स्थानीय के साथ इंदौर व भोपाल के कलाकारों को भी अवसर व रोजगार मिल रहा है। इससे पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा।

From around the web