सलमान खान बोले- मैं फिल्मों में किसिंग और न्यूडिटी के लिए नहीं बना हूं

 
सलमान खान बोले- मैं फिल्मों में किसिंग और न्यूडिटी के लिए नहीं बना हूंसलमान खान की फिल्मों में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है। उनकी फिल्मों में रोमांस तो होता है लेकिन किसिंग सीन गायब होता है। ले देकर हम दिल दे चुके सनम में उनका एक छोटा सा सीन था। उसके बाद तो एक भी फिल्म में उनका छोटा या बड़ा किसिंग सीन नहीं आया।

दरअसल, सलमान खान फिल्मों में किसिंग सीन नहीं देते हैं। अब एक इंटरव्यू में सलमान ने बताया कि वो फिल्मों में किसिंग और न्यूडिटी के लिए नहीं हैं।

डीएनए को दिए इंटरव्यू में सलमान ने बताया- अभी भी जब स्क्रीन पर किसिंग सीन आता है, तो हम सभी को अजीब फील होता है। आप जिस भी तरीके से चाहे इसे देख सकते हैं। लेकिन मैं हमेशा अपना ध्यान क्लीन सिनेमा की तरफ रखूंगा। मैं चाहता हूं कि हमारे बैनर में ऐसी फिल्में हों, जिसमें नॉटीनेस, एक्शन, रोमांस हो और सभी साथ बैठ कर देख सकें। मैं इसी चीज को बनाए रखना चाहता हूं। अगर कोई पिक्चर A रेटेड होगी, तो ये एक्शन के कारण होगा। मैं फिल्मों में किसिंग और न्यूडिटी के लिए बिल्कुल भी नहीं बना हूं।

इसके अलावा सलमान ने खुद को औसत एक्टर बताया।उन्होंने कहा, ‘शाहरुख खान और आमिर खान लेजेंड हैं। दोनों की एक-दो बुरी फिल्में हो सकती हैं मगर वे हमेशा शानदार वापसी करते हैं। दरअसल, टेंशन तो मेरी है। मैंने लोगों से अपने बारे में सुना है कि वे मेरे लिए ऐसा नहीं सोचते। मेरे साथ सीन ये है कि मैं औसत दर्जे के टैलेंट और लक की वजह से सर्वाइव कर रहा हूं।

From around the web