इस ऐक्ट्रेस से 'मेरी जान' सुनना चाहते हैं सलमान खान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

इस ऐक्ट्रेस से 'मेरी जान' सुनना चाहते हैं सलमान खान

सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी जल्द ही एक बार फिर से पर्दे पर नजर आने वाली है। स्क्रीन पर तो सलमान और कटरीना की जोड़ी दर्शकों को भाती ही है लेकिन रियल लाइफ में भी इनकी केमिस्ट्री काफी इंट्रेस्टिंग है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान सलमान और कटरीना क


इस ऐक्ट्रेस से 'मेरी जान' सुनना चाहते हैं सलमान खान
सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी जल्द ही एक बार फिर से पर्दे पर नजर आने वाली है। स्क्रीन पर तो सलमान और कटरीना की जोड़ी दर्शकों को भाती ही है लेकिन रियल लाइफ में भी इनकी केमिस्ट्री काफी इंट्रेस्टिंग है।

हाल ही में एक इवेंट के दौरान सलमान और कटरीना की मस्ती देखने को मिली। यहां सलमान कटरीना की खिंचाई करने का कोई मौका नही छोड़ रहे थे।

'भारत' के ट्रेलर और गानों में कटरीना के लुक की काफी तारीफ हो रही है तो वहीं सलमान भी कटरीना के काम से काफी खुश हैं।

सलमान ने एक इवेंट के दौरान कटरीना की तारीफ करते हुए कहा, 'कटरीना ने बहुत मेहनत की है और इस फिल्म के लिए कटरीना को नैशनल अवॉर्ड जरूर मिलेगा, मैं मजाक नहीं कर रहा, निश्चित तौर पर कटरीना को नैशनल अवॉर्ड मिलेगा, मजाक में इस बात को मत लेना।'

इस इवेंट के दौरान सलमान खान ने कहा कि बस कटरीना उन्हें भाईजान ना बुलाएं। इसपर मीडिया ने सलमान से सवाल किया कि वह कौन सी जान सुनना चाहेंगे। इसपर सलमान ने तपाक से मस्ती में कहा, 'मेरी जान'।