दबंग 3 के लिए सलमान खान घटाएंगे 7 किलो वजन!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

दबंग 3 के लिए सलमान खान घटाएंगे 7 किलो वजन!

फिल्म दबंग 3 के जरिए सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे के रूप में वापसी करने वाले हैं। इस मूवी में उनके किरदार का पास्ट भी दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान का अलग लुक देखने को मिलेगा। रिपोर्ट्स की मानें तो इस लुक को पाने के लिए भाईजान काफी मेहनत कर रहे है


दबंग 3 के लिए सलमान खान घटाएंगे 7 किलो वजन!
फिल्म दबंग 3 के जरिए सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे के रूप में वापसी करने वाले हैं। इस मूवी में उनके किरदार का पास्ट भी दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान का अलग लुक देखने को मिलेगा। रिपोर्ट्स की मानें तो इस लुक को पाने के लिए भाईजान काफी मेहनत कर रहे हैं।
जानकारी के अनुसार, सलमान के किरदार चुलबुल पांडे के किरदार की लाइफ के उस हिस्से को भी फिल्म में दिखाया जाएगा जब वह पुलिस में भर्ती नहीं हुआ था। इसके लुक में फिट होने के लिए सलमान सात किलो वजन कम करने वाले हैं। यही वजह है कि वह इन दिनों जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं।
सलमान ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें उनका शर्टलेस अवतार देखने को मिला। जिम में ली गई इस तस्वीर में सलमान की टोन्ड और फिट बॉडी देखी जा सकती है।
बता दें कि, दबंग 3 इस साल दिसंबर महीने में 20 तारीख को रिलीज होगी। इसमें सलमान के साथ ही सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान भी फिर से अपने किरदार जीते नजर आएंगे।