सलमान खान अब हॉरर फिल्म को करेंगे प्रड्यूस!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

सलमान खान अब हॉरर फिल्म को करेंगे प्रड्यूस!

बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा भी उनके पास कई प्रॉजेक्ट्स हैं। इस बीच वह एक फिल्म को प्रड्यूस करने की तैयारी में हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान ने एक फिल्म का टाइटल रजिस्टर कर


सलमान खान अब हॉरर फिल्म को करेंगे प्रड्यूस!बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा भी उनके पास कई प्रॉजेक्ट्स हैं। इस बीच वह एक फिल्म को प्रड्यूस करने की तैयारी में हैं।
लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान ने एक फिल्म का टाइटल रजिस्टर कराया है और यह हॉरर जॉनर की फिल्म होगी। बता दें, इससे पहले ऐक्टर और प्रड्यूसर के तौर पर सलमान ने इस शैली में हाथ नहीं आजमाया है।
बताया जा रहा है कि इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रड्यूसर्स असोसिएशन के साथ रजिस्टर कराया गया फिल्म का टाइटल आदमखोर है और सलमान के प्रॉडक्शन हाउस से जुड़े सूत्रों का दावा है कि दबंग ऐक्टर इसी टाइटल के साथ हॉरर फिल्म बनाना चाहते हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान इन दिनों इंदौर में दबंग 3 की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म को खत्म करने के बाद वह संजय लीला भंसाली को इंशाअल्लाह के सेट पर जॉइन करेंगे। इस फिल्म में वह पहली बार आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे।