सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वायरल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वायरल

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी अपनी लोकप्रियता के बदौलत लगातार आज लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। सपना चौधरी के कार्यक्रम में उनके डांस परफॉरमेंस को देखने आने वाली भीड़ को देख कर उनके प्रति लोगों की दीवानगी का अंदाजा लगाया जा सकता है। सपना चौधर


सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वायरल
हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी अपनी लोकप्रियता के बदौलत लगातार आज लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। सपना चौधरी के कार्यक्रम में उनके डांस परफॉरमेंस को देखने आने वाली भीड़ को देख कर उनके प्रति लोगों की दीवानगी का अंदाजा लगाया जा सकता है।

सपना चौधरी अपने देसी डांस स्टाइल से लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं। यही वजह है कि इस मशहूर डांसर की लोकप्रियता सोशल मीडिया पर भी दिनोंदिन बढ़ती ही जा रही है। सपना का कोई भी वीडियो या फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर आता है वो वायरल हो जाता है।

अब सपना चौधऱी का एक और वीडियो अब इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। दरअसल इस बार सपना चौधरी ने हरियाणवी गानों से अलग भोजपुरी गाने पर अपनी डांस का जलवा दिखाया है जो लोगों को काफी पसंद आया है।

भोजपुरी सॉन्ग ‘मेरे सामने आके’ पर सपना चौधरी का धमाकेदार डांस परफॉरमेंस लोगों को रास आ रहा है। यह गाना भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना 2 का है। इस गाने को मधुकर आनंद और इंदू सोनाली ने गाया है। गाने के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं।

इस गाने को कुछ महीने पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। लेकिन इस गाने पर सपना चौधरी का यह डांस वीडियो अब वायरल हुआ है। इस वीडियो को अब तक 32 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।