सपना चौधरी का बिलकुल नया अवतार, आते ही छा गया ये गाना

 
सपना चौधरी का बिलकुल नया अवतार, आते ही छा गया ये गाना
हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने कई बड़े चेहरों को पीछे छोड़ दिया है। सपना चौधरी ने अब एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रख दिया है। जल्दी ही सपना चौधरी की हिन्दी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ पर्दे पर दस्तक देने वाली है।

फिल्म के रिलीज होने से पहले फिल्म के गाने यूट्यूब पर काफी पसंद किये जा रहे हैं। हाल ही में फिल्म का एक गाना ‘फट्टे फाड़ दे’ यूट्यूब पर लॉन्च किया गया है। 25 जनवरी को इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था और रिलीज के साथ ही यह गाना लोगों की जुबान पर छा गया है।

दो दिन के अंदर ही इस गाने को 78,000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में सपना चौधरी हरियाणवी अंदाज में नहीं बल्कि वेस्टर्न लुक में नजर आ रही हैं। इस गाने में उनके धमाकेदार डांस ने उनके चाहने वालों का दिल जीत लिया है। सपना चौधरी के लुक और उनके बेहतरीन परफॉरमेंस को काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि इस गाने को शदाब फरीदी और असीज़ कौर ने अपनी आवाज दी है।

इस गाने को लिखा है दीपक नूर ने। इस गाने में म्यूजिक दिया है अल्ताफ सैयद और मैनी वर्मा ने। कुछ ही दिनों पहले फिल्म का एक औऱ गाना ‘ट्रिन-ट्रिन’ भी रिलीज किया गया था। यह गाना भी सपना चौधरी के चाहने वालों को काफी पसंद आया था। बहरहाल सपना चौधरी के चाहने वालों को उनकी फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

From around the web