सारा अली खान ने एक्स BF को किया इग्नोर

 
सारा अली खान ने एक्स BF को किया इग्नोर
फिल्मों में आने से पहले सारा अली खान का ब्रेकअप हो चुका है। बता दें कि, सारा की ये रिलेशनशिप एक साल में ही खत्म हो गई थी।

पिछले दिनों सारा अली खान ने खुद ही अपनी इस रिलेशनशिप के बारे में बताया था। सारा ने बताया था कि अपनी लाइफ में अब तक उन्होंने सिर्फ वीर पहाड़िया को ही डेट किया है।

बता दें कि, वीर पहाड़िया पूर्व गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। सारा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, 'हमारे रिश्ते में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आई थी और ना ही वीर ने मेरा दिल तोड़ा था, एक अच्छे मोड़ पर हमने सब कुछ अपनी मर्जी से ही खत्म कर दिया।'

खबरों की मानें तो सारा और वीर लगभग एक साल तक रिलेशनशनिप में रहे थे। साल 2017 में दोनों ने अपनी मर्जी से ब्रेकअप कर लिया। अब करीब 2 साल बाद सारा और वीर का आमना-सामना हुआ, तो सारा थोड़ी परेशान हो गईं।

एक वेबसाइट के मुताबिक, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की स्क्रीनिंग में सारा और वीर दोनों पहुंचे थे। इस फिल्म की एक्ट्रेस अनन्या पांडे ना सिर्फ सारा, बल्कि वीर की भी अच्छी दोस्त हैं। स्क्रीनिंग हॉल में सारा और वीर काफी दूर-दूर बैठे थे। एक दूसरे को देखा भी दोनों ने आपस में कोई बात नहीं की। वहीं, फिल्म की स्क्रीनिंग खत्म होते ही सारा वहां से निकल आईं। माना जा रहा है कि वीर की वजह से ही सारा स्क्रीनिंग खत्म होते ही वहां से निकल गई थीं। 

From around the web