सैफ की फिल्म जवानी जानेमन में काम नहीं कर रही हैं सारा अली खान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

सैफ की फिल्म जवानी जानेमन में काम नहीं कर रही हैं सारा अली खान

बॉलिवुड ऐक्टर सैफ अली खान अपनी अगली फिल्म जवानी दीवानी को प्रड्यूस करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सैफ के पुराने दोस्त जय शेवकरमानी इस फिल्म को को-प्रड्यूस करेंगे। नितिन कक्कड़ के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरव


सैफ की फिल्म जवानी जानेमन में काम नहीं कर रही हैं सारा अली खान
बॉलिवुड ऐक्टर सैफ अली खान अपनी अगली फिल्म जवानी दीवानी को प्रड्यूस करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सैफ के पुराने दोस्त जय शेवकरमानी इस फिल्म को को-प्रड्यूस करेंगे। नितिन कक्कड़ के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।
ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में सैफ, आलिया के पिता का रोल अदा करेंगे। हालांकि पहले ऐसी खबरें भी थीं कि इस फिल्म में सैफ की बेटी सारा अली खान को लिया जाएगा लेकिन अब सैफ ने इन खबरों से इनकार कर दिया है। हालांकि सैफ ने कहा कि उन्हें अच्छा लगता अगर सारा इस रोल को करतीं। सैफ ने यह भी बताया कि इस फिल्म को करने के लिए सारा को अपनी दूसरी फिल्मों को छोडऩा पड़ता।
सारा के अभी तक के बॉलिवुड सफर से सैफ काफी खुश हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जवानी जानेमन के लिए आलिया फर्नीचरवाला परफेक्ट चॉइस हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ की पिछली फिल्म बाजार रिलीज हुई थी जिसमें उनके रोल की काफी तारीफ की गई थी। इस समय सैफ, अजय देवगन के साथ तानाजी: द अनसंग वॉरियर में काम कर रहे हैं जिसमें उनका नेगेटिव रोल होगा।