गणेश चतुर्थी की बधाई देने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

गणेश चतुर्थी की बधाई देने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने पर्सलन लाइफ को लेकर भी अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बनीं रहती हैं। सारा अली खान इन दिनों अपनी एक फोटो की वजह से काफी चर्चा में है। अपनी एक


गणेश चतुर्थी की बधाई देने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान
बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने पर्सलन लाइफ को लेकर भी अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बनीं रहती हैं।

सारा अली खान इन दिनों अपनी एक फोटो की वजह से काफी चर्चा में है। अपनी एक फोटो को लेकर सारा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं, यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें है। कई यूजर्स ने उनकी पोस्ट पर भद्दे-भद्दे भी कॉमेंट किए है। क्‍योंकि इस फोटो में वे भगवान गणेश की पूजा करते हुए नजर आ रही हैं।

दरअसल, अभिनेत्री सारा अली खान ने मंगलवार को गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भगवान गणेश से आशीर्वाद लेते हुए एक एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में उन्होंने लाल रंग का कुर्ता पहना हुआ है और क्रीम कलर की लैगिंग पहनी हुई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, “गणपति बप्पा मोरया! गणेश जी आपकी सारी बाधाओं को दूर करें और आपके साल को खुशी, सकारात्मकता और सफलता से भर दें।”

सारा अली खान की इस तस्वीर को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, कई यूजर्स ने उनकी फोटो पर भद्दे कमेंट भी किए।