पॉलीटिक्स में आना चाहती हैं सारा अली खान, खुद किया ये खुलासा...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

पॉलीटिक्स में आना चाहती हैं सारा अली खान, खुद किया ये खुलासा...

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने अभी दो बॉलीवुड फिल्मों में ही काम किया है। लेकिन दोनों ही फिल्में पर्दे पर हिट रही हैं। जिसके बाद सारा के काम की काफी तारीफ होने लगी है। हर डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहता है। ‘केदरनाथ’ से बॉलीवुड


पॉलीटिक्स में आना चाहती हैं सारा अली खान, खुद किया ये खुलासा...
सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने अभी दो बॉलीवुड फिल्मों में ही काम किया है। लेकिन दोनों ही फिल्में पर्दे पर हिट रही हैं। जिसके बाद सारा के काम की काफी तारीफ होने लगी है। हर डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहता है।

‘केदरनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करन वाली सारा अली खान की फिल्म ‘सिम्बा’ भी ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। सारा ने ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह के साथ काम किया था। इस फिल्म ने पर्दे पर जोरदार कमाई थी।


सारा ने वैसे तो अपनी दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीत ही लिया है। लेकिन बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कुछ और भी ऐसा है जो सारा करना चाहती हैं।

एक इंटरव्यू में सारा ने इस बात का खुलासा किया है कि एक्टिंग करना हमेशा उनके लिए सबसे अहम रहेगा लेकिन, वो राजनीति में भी हाथ आजमाना चाहती हैं।

 सारा ने कहा, मेरे पास इतिहास और राजनीतिशास्त्र की डिग्री है। इसलिए आगे कभी जिंदगी में शायद मैं पॉलीटिक्स भी करना चाहूं। हालांकि अभी ये मेरा कोई बैकअप प्लान नहीं है।