कार्तिक के साथ डेटिंग और रणबीर से शादी करना चाहती हैं सारा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

कार्तिक के साथ डेटिंग और रणबीर से शादी करना चाहती हैं सारा

बॉलिवुड में इस समय काफी सारे स्टारकिड्स हैं लेकिन आजकल जो सबसे ज्यादा चर्चा में हैं वह हैं सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान। हाल में सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ करण जौहर के मशहूर चैट शो कॉफी विद करण में पहुंची। इस चैट शो


कार्तिक के साथ डेटिंग और रणबीर से शादी करना चाहती हैं साराबॉलिवुड में इस समय काफी सारे स्टारकिड्स हैं लेकिन आजकल जो सबसे ज्यादा चर्चा में हैं वह हैं सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान। हाल में सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ करण जौहर के मशहूर चैट शो कॉफी विद करण में पहुंची। इस चैट शो में सारा ने काफी दिलचस्प बातें बताई जो आप नहीं जानते होंगे।
शो में जब सारा से यह पूछा गया कि वह किससे बॉलिवुड ऐक्टर को डेट करना चाहती हैं और किस ऐक्टर से शादी करना चाहती हैं तो इस पर सारा का जवाब भी काफी दिलचस्प था। उन्होंने तुरंत जवाब दिया कि अगर अभी उनसे पूछा जाए तो वह बॉलिवुड की नई सनसनी कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहेंगी। हालांकि शादी के सवाल पर सारा ने अलग जवाब दिया। सारा ने कहा कि अगर उनसे शादी के बारे में पूछा जाए तो वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहेंगी।
बता दें कि सारा अली खान, सुशांत सिंह राजपूत के ऑपोजिट फिल्म केदारनाथ से बॉलिवुड डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा सारा अगले साल रिलीज होने जा रही फिल्म सिंबा में भी नजर आएंगी जिसमें उनके ऑपोजिट रणवीर सिंह नजर आएंगे।