दीपिका के फैंस को दिए तोहफे से सर्वर डाउन

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

दीपिका के फैंस को दिए तोहफे से सर्वर डाउन

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने बर्थडे से चंद घंटे पहले घोषणा की थी कि वह अपने फैंस के लिए बर्थडे पर एक स्पेशल सरप्राइज़ लेकर आने वाली हैं। इसके लिए उन्होंने काउंटडाउन भी चलाया था। अब यह काउंटडाउन पूरा हो चुका है और दीपिका के सरप्राइज के बारे में भी


दीपिका के फैंस को दिए तोहफे से सर्वर डाउन
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने बर्थडे से चंद घंटे पहले घोषणा की थी कि वह अपने फैंस के लिए बर्थडे पर एक स्पेशल सरप्राइज़ लेकर आने वाली हैं। इसके लिए उन्होंने काउंटडाउन भी चलाया था। अब यह काउंटडाउन पूरा हो चुका है और दीपिका के सरप्राइज के बारे में भी पता चल चुका है।

फैंस के लिए स्पेशल तोहफे के रूप में दीपिका ने अपनी वेबसाइट www.deepikapadukone.com लॉन्च की, लेकिन अनाउंसमेंट के थोड़ी देर बाद ही दीपिका की यह वेबसाइट सर्वर डाउन होने की वजह से ठप पड़ गई। हमने भी जैसे इस वेबसाइट पर लॉगइन करने की कोशिश की तो सर्वर प्रॉब्लम सामने आई।

वैसे दीपिका ने अपने फैंस को यह अच्छा तोहफा दिया है क्योंकि इस वेबसाइट के ज़रिए उन्हें अब दीपिका से संबंधित हर तरह की जानकारी मिलेगी। यानी दीपिका से संबंधित कुछ भी जानना ह तो सीधा उनकी वेबसाइट का रुख किया जा सकेगा। दीपिका ने जब शेयर किया कि वह अपने बर्थडे पर फैंस के लिए खास सरप्राइज लाएंगी, तो सभी कयास लगाने लगे।