यौन शोषण मामला: तन्मय भट्ट AIB से हुए अलग

 
यौन शोषण मामला: तन्मय भट्ट AIB से हुए अलगमुंबई। यौन उत्पीड़न मामले में साथी कमीडियन पर कार्रवाई नहीं करने के आरोप झेल रहे तन्मय भट्ट इंडियन कॉमिडी ग्रुप AIB से अलग हो गए हैं। वह इसके सह-संस्थापक थे।

ग्रुप के एचआर डिपार्टमेंट की ओर से तन्मय के अलग होने की जानकारी दी गई। एआईबी के एक और को-फाउंडर गुर्सिमन खंबा को भी सैक्शुअल हैरसमेंट के आरोपों के बाद लंबी छुट्टी पर भेज दिया गया है।

सोशल मीडिया पर एआईबी के जरिए पोस्ट की गई जानकारी के मुताबिक, 'हम एआईबी और इसके सह-संस्थापक व सीईओ तन्मय भट्ट के खिलाफ सोशल मीडिया पर लगे रहे आरोपों को काफी नजदीक से मॉनिटर कर रहे हैं। वर्तमान में चल रहे विवाद में हम तन्मय के रोल को इग्नोर नहीं कर सकते हैं। वह एआईबी से अलग हो रहे हैं, जिसका मतलब है कि अगले नोटिस तक वह किसी भी तरह से ग्रुप के किसी भी काम का हिस्सा नहीं होंगे।'

तन्मय के साथ ही गुर्सिमन खंबा को लेकर उठाए गए कदम पर भी एआईबी की ओर से जानकारी दी गई। 'हमें गुर्सिमन खंबा पर सोशल मीडिया पर लगाए गए आरोपों के बारे में भी पता चला है।

हालांकि, उन्होंने इस मामले में सोशल मीडिया के जरिए ही अपना पक्ष रख दिया है लेकिन हम इस मुद्दे को यूं ही नहीं छोड़ सकते। संस्था को लगता है कि जब तक इस मामले में चीजें साफ नहीं हो जातीं तब तक सबसे उपयुक्त यही होगा कि गुर्सिमन खंबा को अस्थाई अवकाश पर भेज दिया जाए।' 

From around the web