SOTY 2 देखने के बाद शाहरुख ने किया था अनन्या को कॉल

 
SOTY 2 देखने के बाद शाहरुख ने किया था अनन्या को कॉल
पुनीत मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुई थी। यह फिल्म बहुत ज्यादा सफल नहीं रही और ऑडियंस का इसे मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने फिल्मों में डेब्यू किया था। फिल्म में अनन्या की ऐक्टिंग की भी तारीफ की गई थी।
हाल में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अनन्या ने खुलासा किया है कि इस फिल्म को देखने के बाद बॉलिवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने उन्हें फोन किया था। अनन्या से पूछा गया कि फिल्म के बाद उनके लिए सबसे बड़ा कॉम्प्लिमेंट क्या था? इसके जवाब में अनन्या ने कहा कि वह जोया अख्तर की फैन हैं और उन्होंने फिल्म में अपनी परफॉर्मेंस पर जोया से सलाह मांगी थी। जोया ने अनन्या को कॉल किया और फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ की।
अनन्या ने बताया कि उनका बचपन शाहरुख खान के इर्द-गिर्द बीता है क्योंकि सुहाना और शनाया उनकी बचपन की फ्रेंड हैं। अनन्या ने बताया कि शाहरुख ने फिल्म देखने के बाद कॉल कर उन्हें बताया कि बड़े पर्दे पर वह कैसी दिख रही थीं। अनन्या ने कहा कि शाहरुख ने उनसे कहा कि वह बचपन में ऐक्टिंग करके उन्हें दिखाती थीं और अब सच में वह पर्दे पर दिखाई दे रही हैं। शाहरुख ने उनसे यह भी कहा कि उन्हें अनन्या को काम करते देख गर्व हो रहा है। वैसे बता दें कि एक अन्य इंटरव्यू में अनन्या ने यह भी कहा था कि शाहरुख उनके दूसरे पिता जैसे हैं। अनन्या शाहरुख और सुहाना के साथ आईपीएल मैच देखने भी जाया करती थीं।

From around the web