'मिस्ट्री गर्ल' के साथ शाहरुख खान के बेटे आर्यन की फोटो वायरल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

'मिस्ट्री गर्ल' के साथ शाहरुख खान के बेटे आर्यन की फोटो वायरल

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस वक्त कई वजहों से खबरों में छाए हुए हैं। पहली वजह है हॉलीवुड फिल्म ‘द लॉइन किंग’ के हिंदी वर्जन में उनकी आवाज। इस फिल्म में आर्यन और शाहरुख दोनों ने डबिंग की है। आर्यन ने सिंबा और शाहरुख ने मुफासा की आवाज दी। दूसरी वजह


'मिस्ट्री गर्ल' के साथ शाहरुख खान के बेटे आर्यन की फोटो वायरल
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस वक्त कई वजहों से खबरों में छाए हुए हैं। पहली वजह है हॉलीवुड फिल्म ‘द लॉइन किंग’ के हिंदी वर्जन में उनकी आवाज। इस फिल्म में आर्यन और शाहरुख दोनों ने डबिंग की है। आर्यन ने सिंबा और शाहरुख ने मुफासा की आवाज दी।

दूसरी वजह है, आर्यन का दक्षिण भारत में बनने वाली फिल्म हिरण्यकशिपू (Hiranyakashipu) के साथ एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू। खबरों की मानें तो आर्यन खान जल्द दक्षिण भारत की फिल्म से बतौर अभिनेता करियर की शुरुआत करने वाले हैंl इस फिल्म में प्रभास, राणा दगुबाती, तमन्ना और अनुष्का शेट्टी के होने की भी बात कही जा रही है।

तीसरी वजह है, लंदन की ब्लॉगर को उनके डेट करने की खबरें। बीते दिनों ये खबर आई थी कि आर्यन लंदन की किसी ब्लॉगर को डेट कर रहे हैं और उन्हें वो मां गौरी खान से मिलवा भी चुके हैं। इन सबके बीच आर्यन की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें वो एक लड़की के साथ काफी क्लोज नजर आ रहे हैं।

हालांकि वो लड़की कौन है इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कयास यही लगाए जा रहे है कि यही वो ब्लॉगर है जिन्हें आर्यन डेट कर रहे हैं।