वह भी तो अपनी मां के पेट से ही जन्में हैं: समीरा रेड्डी

 
वह भी तो अपनी मां के पेट से ही जन्में हैं: समीरा रेड्डीबॉलिवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी दूसरी बार मां बनने वाली हैं। पहली प्रेग्नेंसी के दौरान छुप-छुप कर बाहर निकलने वाली समीरा कहती हैं कि आज समय बदल गया है। लोग प्रेग्नेंसी के बाद भी हिरोइन को अच्छा काम मिल रहा है। अब प्रेग्नेंसी के समय भी बाहर निकलना ग्लैमरस, हॉट और सेक्सी फील होता है। जो लोग प्रेग्नेंसी से वापस लौटी महिलाओं को सोशल मीडिया में ट्रोलिंग करते हैं, वह भी तो अपनी मां के पेट से ही जन्में हैं।
समीरा बताती हैं, जी मैं फिर से मां बनने वाली हूं। प्रेग्नेंट होने पर कभी-कभी ग्लैमरस दिखना थोड़ा मुश्किल होता है, लेकिन आज मैं बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं। आपको हमेशा सेक्सी महसूस करना चाहिए, चाहे आप प्रेग्नेंट हों या नहीं हों। जब मैं पहली बार मां बनी थी तो बहुत चिंतित थी। सोचती थी लोग मुझे कैसे देखेंगे, वजन कितनी जल्दी और कैसे कम होगा, लेकिन अब मुझे बहुत चार्मिंग और अच्छा महसूस होता है।
समय के साथ बदली सोच समीरा कहती हैं, अब किसी तरह की कोई हिचक नहीं है। पहले बच्चे के दौरान मैं खुद को बहुत कवर करके बाहर निकलती थी, लेकिन अब वह झिझक नहीं रही। यह सब माइंडसेट से होता है। अब तो मैं ऐसा सोचती हूं, प्रेग्नेंट हूं तो क्या हुआ, मैं भी हॉट लग सकती हूं।
समय के साथ लोगों की सोच और चीजों को अपनाने में भी बदलाव हुआ है। आज लोग प्रेग्नेंट महिला (हिरोइन) जैसी है, उसे वैसा ही स्वागत करते हैं और अपना रहे हैं। यह बदलाव बहुत अच्छा है। यह अच्छा है कि हम अपने प्रेग्नेंट वाले समय में बाहर निकल रहे हैं।
बॉडी शेमिंग ट्रोलिंग पर समीरा कहती हैं, मुझे ट्रोलर्स से बहुत ही महत्वपूर्ण पूछना है... बॉडी शेमिंग ट्रोलिंग करने वालों से मेरा सवाल है कि आप लोग कहां से आए हैं। आप लोगों ने भी तो अपनी मां के पेट से ही जन्म लिया है न और आप मां के पेट से बाहर आए तो आपकी मां हॉट थी न। प्रेग्नेंसी के बाद बॉडी शेमिंग बहुत ही शर्मनाक है।
समीरा आगे कहती हैं, बच्चे को जन्म देने की प्रक्रिया बेहद ही नैचरल प्रॉसेस है। बहुत खूबसूरत और अमेजिंग है। करीना कपूर खान जैसे लोग फटाफट प्रेग्नेंसी के बाद हॉट और सेक्सी लग रहे हैं, लेकिन मुझे थोड़ा टाइम लगा। ट्रोलर्स को क्या कहूं। यही कहूंगी कि मेरे पास सुपर पावर है। मैं एक बच्चे को जन्म दे सकती हूं।

From around the web