एक्ट्रेस का चौंकाने वाला बयान- मैंने कार में बनाए शारीरिक संबंध

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

एक्ट्रेस का चौंकाने वाला बयान- मैंने कार में बनाए शारीरिक संबंध

मुंबई। एक्ट्रेस अक्सर अपनी लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इनकी लाइफ से जुड़़ी बातों को खुलासा होने से कई बार सनसनी मच जाती है , क्योंकि इन एक्ट्रेस के तमाम प्रशंसक इस बात को जानना चाहते हैं, हाल में ऐसी एक एक्ट्रेस मॉ़डल चर्चा में आ गई है। हम बात


एक्ट्रेस का चौंकाने वाला बयान- मैंने कार में बनाए शारीरिक संबंधमुंबई। एक्ट्रेस अक्सर अपनी लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इनकी लाइफ से जुड़़ी बातों को खुलासा होने से कई बार सनसनी मच जाती है , क्योंकि इन एक्ट्रेस के तमाम प्रशंसक इस बात को जानना चाहते हैं, हाल में ऐसी एक एक्ट्रेस मॉ़डल चर्चा में आ गई है।

हम बात कर रहे हैं मॉडल टिंवकल कपूर की, बात देें की टिंवकल बहुत हॉट में और वे कभी अपने खूबसूरती से लोगोें को रिझाने में कसर  नहीं छोड़ती हैं और अपनी सेक्सुअलटी को लेकर टिंवकल किसी प्रकार की झिझक नहीं रखती है और अपने बारे में कुछ शेयर कर सकती हैं।

उनकी यह बात उनका सबसे अलग बनाए जाने का काम करती हैं बता दें की एक इंटरव्यू के दौरान इस एक्ट्रेस ने अपनी सेक्सी लाईफ और डिजायर की बारे में खुलकर बात की है, और उन्होंने कहा है कि  मैने कार में सबकुछ किया है । मैने सेक्स भी किया और पोर्न देखना पसंद है।