श्रद्धा कपूर ने किया करण के शो में जाने से इंकार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

श्रद्धा कपूर ने किया करण के शो में जाने से इंकार

करण जौहर के फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण' का सीजन 6 आजकल काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस शो के होस्ट करण जौहर अपने शो में सेलिब्रिटी गेस्ट से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सवाल बेबाकी से पूछते नज़र आते हैं. इसी कड़ी में खबर है कि श्रद्धा कपूर न


श्रद्धा कपूर ने किया करण के शो में जाने से इंकारकरण जौहर के फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण' का सीजन 6 आजकल काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस शो के होस्ट करण जौहर अपने शो में सेलिब्रिटी गेस्ट से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सवाल बेबाकी से पूछते नज़र आते हैं. इसी कड़ी में खबर है कि श्रद्धा कपूर ने करण के शो में आने से मना कर दिया है.

जी हां, हाल ही में खबरें थीं कि श्रद्धा इस शो में इसलिए नहीं आना चाहतीं क्योंकि उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करनी है. वह नहीं चाहती कि उनकी निजी जिंदगी के बारे में किसी को पता चले.

लेकिन एक लीडिंग पोर्टल के सूत्रों के हवाले से लिखी रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा के शो में न आने की वजह यह नहीं है बल्कि इसका कारण यह है कि वह हाल ही में डेंगू जैसी बीमारी से जूझ रही थीं.  श्रद्धा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर डेंगू से अपनी रिकवरी के बारे में बताया था.