श्रद्धा कपूर निभाएंगी 74 साल की बूढ़ी महिला का किरदार

 
श्रद्धा कपूर निभाएंगी 74 साल की बूढ़ी महिला का किरदार
तेलुगू प्रड्यूसर सुरेश बाबू एक कोरियन ड्रामा फ्लिम मिस ग्रैनी का हिंदी रीमेक बना रही हैं। बताया जा रहा है कि इसमें लीड रोल के लिए श्रद्धा कपूर का चुनाव किया गया है। यह फिल्म तेलुगू में भी बनाई जाएगी और उसमें लीड रोल सामंथा अक्कीनेनी निभाएंगी।
साल 2014 में कोरियन ड्रामा फिल्म मिस ग्रैनी रिलीज हुई थी जिसमें एक 74 साल की की महिला एक फोटो स्टूडियो में अपनी आखिरी तस्वीर खिंचाने के लिए जाती है लेकिन वह रहस्यमय तरीके से 20 साल की बन जाती है। इसके बाद वह म्यूजिक में अपना करियर बनाती है और अपने पोते के साथ एक बैंड बनाती है। पोते को पता ही नहीं होता है कि वह अपनी दादी के साथ बैंड में काम कर रहा है।
एक सूत्र के मुताबिक, इस फिल्म के तेलुगू वर्जन को नंदिनी रेड्डी बना रही हैं जिसका नाम ओह बेबी होगा। जल्द ही इसका ऑफिशल अनाउंसमेंट हो जाएगा। वैसे श्रद्धा केवल इस फिल्म में ही नहीं बल्कि नितीश तिवारी की अगली फिल्म छिछोरे में भी एक बूढ़ी महिला के किरदार में दिखेंगी। इससे पहले श्रद्धा ने हसीना पारकर में भी एक ज्यादा उम्र की महिला का किरदार निभाया था। इस समय श्रद्धा, प्रभास के साथ साहो और वरुण धवन के साथ स्ट्रीट डांसर 3डी में काम कर रही हैं।

From around the web