फीस के मामले में विद्युत् जामवाल से डबल हैं श्रुति हासन

 
फीस के मामले में विद्युत् जामवाल से डबल हैं श्रुति हासनवास्तव, नटसम्राट, अस्तित्व और ककस्पर्श जैसी कई और सफल और सराहनीय फिल्मों का निर्देशन करने वाले निर्देशक-ऐक्टर महेश मांजरेकर इन दिनों एक और हिंदी फिल्म ठाकुर देवदास का निर्देशन कर रहे हैं। मांजरेकर की इस फिल्म में श्रुति हासन और विद्युत् जामवाल मुख्य भूमिका में हैं और नसीरुद्दीन शाह और अमोल पालेकर अहम किरदारों में नजर आएंगे। खबर है कि ठाकुर देवदास में काम करने के लिए अभिनेत्री श्रुति हासन को फिल्म के हीरो विद्युत् जामवाल की तुलना में डबल फीस दी जा रही है।
सूत्र बताते हैं कि श्रुति अपनी फीस हर दिन के हिसाब से लेती हैं। श्रुति को मैनेज करने वाली टीम इस बात को लेकर बेहद सख्त है कि फिल्म में काम करने की उनकी फीस हर दिन काम खत्म होने के बाद दे दी जाए। श्रुति ज्यादातर साउथ की फिल्मों में काम करती हैं, बॉलिवुड में जब वह कोई फिल्म साइन करती हैं, तभी मुंबई में उनका रहना होता है। फिल्म की शूटिंग के बाद अपने मेहताने को लेकर बार-बार वह मुंबई ट्रैवल नहीं कर सकती, इस वजह से वह हर दिन अपना काम खत्म करने के बाद अपनी फीस ले लेती हैं। श्रुति ने इस फिल्म में काम करने की हामी इसीलिए भरी क्योंकि उनकी फीस को लेकर सभी शर्ते मान ली गई थीं।
फिल्म में विद्युत् जामवाल एक बहुत ही नामचीन बिजनस मैन की भूमिका में नजर आएंगे। खबर है कि फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। कुछ पैच वर्क, सॉन्ग और कुछ सीन्स की शूटिंग का काम ही बाकी है। फिल्म की शूटिंग मुंबई, महाबलेश्वर और गोवा में की गई है। सलमान खान स्टारर फिल्म वीर बनाने वाले विजय गलानी ठाकुर देवदास के निर्माता है।
खबर है कि गलानी ने फिल्म बनाने के बाद उसके रिलीज़ के राइट्स पेन ऑडियो के जयंतीलाल गाडा को बेच भी दिए हैं। निर्माता गलानी के पास अब सिर्फ फिल्म के सेटलाइट राइट्स बचे हैं। ठाकुर देवदास इसी साल 2019 के मध्य में रिलीज़ की जाएगी। विद्युत् और श्रुति की इस जोड़ी को निर्देशक तिग्मांशु धुलिया ने अगली फिल्म यारा के लिए भी साइन कर लिया है।

From around the web