'मिर्जापुर' में श्वेता त्रिपाठी ने किया सबसे बोल्ड सीन

 
'मिर्जापुर' में श्वेता त्रिपाठी ने किया सबसे बोल्ड सीनकरण अंशुमन की वेब सीरीज 'मिर्जापुर' लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस सीरीज के किरदार से लेकर कुछ सीन्स भी लगातार चर्चा में बने हुए हैं खासकर श्वेता त्रिपाठी का मास्टरबेशन सीन।

इस सीन को लेकर श्वेता लगातार लाइमलाइट में हैं जिसे लेकर श्वेता बेहद खुश हैं। ऐसा पहली बार हुआ है कि श्वेता ने इस तरह का बोल्ड सीन किया हो। वहीं अब मास्टरबेशन सीन को लेकर श्वेता ने इंटरव्यू के दौरान अपनी बात कही।

श्वेता ने Zoom टीवी से बात करते हुए इस सीन को लेकर अपना अनुभव शेयर किया। श्वेता त्रिपाठी ने कहा - 'मुझे नहीं पता कि मीडिया में इस बारे में बात क्यों हो रही है?

जब आप सीरीज देखेंगे तो आप इस सीन को याद भी नहीं रखेंगे। जब मुझे पता चला कि मुझे ऐसा सीन करना है तो मैंने करण से नहीं कहा कि हम यह सीन कैसे करेंगे? मुझे पता है पुरुषों की अपेक्षा महिलाएं मास्टरबेशन कम करती हैं।'

श्वेता ने आगे कहा - 'जब मुझे पता चला कि इस सीन को लेकर लोग बातें बना रहे हैं तो मैं सरप्राइज हो गई। तब मुझे एहसास हुआ कि यह मेरे लिए एक साधारण सी चीज है हो सकता है औरों के लिए न हो।' आपको बता दें, मिर्जापुर में श्वेता त्रिपाठी गोलू गुप्ता का किरदार निभा रही हैं।

गोलू इस सीरीज में स्वीटी की छोटी बहन बनी हैं। वेब सीरीज में गोलू की एंट्री लाइब्रेरी में दिखाई गई है जो कि एडल्ट किताब पढ़ रही होती हैं। इसी दौरान वेब सीरीज में मास्टरबेशन सीन दिखाया गया है।

From around the web