SIMBA ने 6 दिन में ही दिखाया कमाल, 140 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

SIMBA ने 6 दिन में ही दिखाया कमाल, 140 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म

रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही। अपनी इस फिल्म की सफलता से स्टार कास्ट और निर्देशक खुशी से फूले नहीं समा रहे। फिल्म ने छठे दिन यानी बुधवार को 14 करोड़ की शानदार कमाई की है। फिल्म को पूरे देश में अच


SIMBA ने 6 दिन में ही दिखाया कमाल, 140 करोड़ के करीब पहुंची फिल्मरणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही। अपनी इस फिल्म की सफलता से स्टार कास्ट और निर्देशक खुशी से फूले नहीं समा रहे। फिल्म ने छठे दिन यानी बुधवार को 14 करोड़ की शानदार कमाई की है।
फिल्म को पूरे देश में अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और यहां तक कि विदेशों में भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 6 दिनों में 138 करोड़ की कमाई का आकड़ा पार कर चुकी है। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म अपने पहले वीक में 150 करोड़ का आकड़ा छू सकती है।
रणवीर और सारा की यह फिल्म फर्स्ट मंडे को भी कमाल का बिजऩस कर गई और फिल्म ने दुनिया भर में 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया। साल 2018 का अंत देश और विदेशों में इस फिल्म के बेहतरीन परफॉर्मेंस का साथ हुआ है। यह फिल्म रोहित शेट्टी की पॉप्युलर फिल्म सिंघम की फ्रैंचाइज़ी है, जिसमें रणवीर सिंह एक भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं।
हालांकि, फिल्म में एक ऐसा टर्न आता है जब रणवीर खुद न्याय के लिए लड़ाई लड़ते दिखते हैं। 28 दिसम्बर को रिलीज़ हुई रणवीर की यह फिल्म उनकी सबसे शानदार ओपनिंग करने वाली फिल्म बन चुकी है।