सिम्बा ब्लॉकबस्टर होगी : दीपिका

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

सिम्बा ब्लॉकबस्टर होगी : दीपिका

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि उनके पति रणवीर सिंह की आगामी फिल्म सिम्बा ब्लॉकबस्टर होगी। दीपिका ने निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्डस 2018 में कहा, मुझे लगता है कि यह फिल्म बेहद सफल होगी। इसलिए, हम अभी सिर्फ फिल्म की रिलीज पर ध्यान केंद्रित कर रह


सिम्बा ब्लॉकबस्टर होगी : दीपिकाअभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि उनके पति रणवीर सिंह की आगामी फिल्म सिम्बा ब्लॉकबस्टर होगी। दीपिका ने निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्डस 2018 में कहा, मुझे लगता है कि यह फिल्म बेहद सफल होगी। इसलिए, हम अभी सिर्फ फिल्म की रिलीज पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और उसके बाद हम हनीमून और जन्मदिन के बारे में सोचेंगे।
सिम्बा के ट्रेलर लॉन्च पर रणवीर ने उल्लेख किया था कि उन्होंने दीपिका को फिल्म के कुछ हिस्से दिखाए थे और उन्होंने कहा था, हॉट लग रहा है। गुरुवार को दीपिका ने भी यही दोहराते हुए कहा, हां जब मैंने ट्रेलर देखा था तब यही कहा था। मुझे यह बहुत अच्छा लगा।
उन्होंने कहा, यह रोहित शेट्टी की फिल्म हैं और चेन्नई एक्सप्रेस में उनके साथ काम करके मजा आया, लेकिन साथ ही मैं यह कहना चाहती हूं कि सिम्बा ब्लॉकबस्टर होगी। यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी।