...तो इसलिए सलमान खान ने नहीं किया सत्ते पे सत्ता का रीमेक?

 
...तो इसलिए सलमान खान ने नहीं किया सत्ते पे सत्ता का रीमेक?
कुछ दिन पहले फिल्ममेकर फराह खान ने यह घोषणा की थी वह एक बॉलिवुड की सुपरहिट फिल्म का म्यूजिकल रीमेक बनाने जा रही हैं। बताया जा रहा था कि इस फिल्म को रोहित शेट्टी प्रड्यूस करने जा रहे हैं। हालांकि यह तो कन्फर्म नहीं हुआ है कि यह सत्ते पे सत्ता का रीमेक होगा लेकिन ऐसी खबरें सामने आई थीं कि इस फिल्म रितिक रोशन और कटरीना कैफ को लीड रोल में लिया जाएगा।
अब बॉलिवुड हंगामा की एक हालिया रिपोर्ट की मानें तो कुछ साल पहले इस फिल्म के रीमेक में सलमान खान को कास्ट किया जाना था क्योंकि उनके भाई सोहेल खान इस फिल्म के राइट्स हासिल करने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि आगे कुछ बात नहीं बन पाई क्योंकि साल 2019 तक सलमान खान के पास कोई डेट ही नहीं थी।
रितिक रोशन ने एक हालिया इंटरव्यू में कहा था कि हालांकि उन्होंने अभी तक इस फिल्म के लिए रजामंदी नहीं दी है लेकिन वह सत्ते पे सत्ता के रीमेक में काम करना चाहेंगे। उन्होंने यह भी कहा था कि जब वह अपनी अगली फिल्म साइन कर लेंगे तो इसकी घोषणा कर देंगे।
इस बीच डायरेक्टर फराह खान ने एक इंटरव्यू में कहा, रोहित और मैं दोनों ही साथ में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। हम कुछ बड़ा बनाने वाले हैं जो बॉलिवुड की बड़ी म्यूजिकल फिल्म होगी। यह बिल्कुल मेरे अंदाज वाली फिल्म होगी। शायद मैं और रोहित ही दो लोग बचे हैं जो ऐसी बड़ी मनोरंजक फिल्में बना सकते हैं।

From around the web