भारत में सलमान खान की मां बनने पर बोलीं सोनाली कुलकर्णी

 
भारत में सलमान खान की मां बनने पर बोलीं सोनाली कुलकर्णी
सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को ऑडियंस का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है और लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं। फिल्म ने पहले 4 दिनों में 100 करोड़ की कमाई कर ली है।
बता दें कि फिल्म में जैकी श्रॉफ ने सलमान के पिता और सोनाली कुलकर्णी ने उनकी मां का किरदार निभाया है। भारत में अपने रोल के बारे में बात करते हुए सोनाली ने कहा कि जब उन्हें इस फिल्म का ऑफर आया था तो उन्हें शक था कि वह इस रोल को ठीक से निभा पाएंगी या नहीं लेकिन फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने उनके सारे सवालों के जवाब दिए। सोनाली ने कहा कि जफर अपनी फिल्म में उनके कैरक्टर के बारे में पूरी तरह आश्वस्त थे। जफर किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढ रहे थे जो जवानी और बुढ़ापे वाले दोनों किरदारों को ठीक ढंग से निभा सके।
सोनाली ने यह भी कहा कि पहले उन्होंने अपनी उम्र के बारे में सोचा लेकिन उन्होंने करियर की शुरुआत से ही हर तरीके के किरदार निभाए हैं। इसके बाद उन्होंने इस रोल के लिए हां कह दिया। वैसे बता दें कि फिल्म में मां का रोल निभाने वाली सोनाली कुलकर्णी रीयल लाइफ में सलमान खान से उम्र में काफी छोटी हैं।
गौरतलब है कि इससे पहले सोनाली कुलकर्णी ने मिशन कश्मीर में रितिक रोशन की मां का किरदार भी निभाया था। जबकि उससे एक साल पहले रिलीज हुई फिल्म दिल चाहता है में सोनाली ने सैफ अली खान की लेडी लव के किरदार में दिखी थीं।

From around the web