सोनाली ने 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' के फिनाले के लिए भावनात्मक संदेश भेजा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

सोनाली ने 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' के फिनाले के लिए भावनात्मक संदेश भेजा

मैटास्टैटिक कैंसर से जूझ रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे बहल ने रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' की टीम के लिए न्यूयॉर्क से एक भावनात्मक वीडियो संदेश भेजा है। सोनाली, विवेक ओबेरॉय और ओमंग कुमार के साथ इस शो के निर्णायक मंडल का हिस्सा थीं, लेकिन कै


सोनाली ने 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' के फिनाले के लिए भावनात्मक संदेश भेजामैटास्टैटिक कैंसर से जूझ रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे बहल ने रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' की टीम के लिए न्यूयॉर्क से एक भावनात्मक वीडियो संदेश भेजा है। सोनाली, विवेक ओबेरॉय और ओमंग कुमार के साथ इस शो के निर्णायक मंडल का हिस्सा थीं, लेकिन कैंसर का पता लगने के बाद उन्हें शो छोड़ना पड़ा, इसके बाद हुमा कुरैशी उनके स्थान पर आईं।

सोनाली ने वीडियो संदेश में कहा, "सभी को हाय, मैं शो में सभी बच्चों को अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखकर बहुत खुश हूं। मैं 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' की पूरी टीम को बहुत याद कर रही हूं। काश मैं आप सबके साथ होती। विवेक मुझे बच्चों के संदेश भेजते हैं और वे बहुत प्यारे होते हैं, जो मुझे रुला देते हैं।"

जीटीवी पर प्रसारित होने वाले शो के मेजबान शांतनु माहेश्वरी और विघ्नेश पांडे हैं। इसमें 5-12 वर्ष के बीच की उम्र के बच्चे प्रतियोगियोंके रूप में शामिल हैं।

सोनाली ने आगे कहा, "मैं हुमा की दिल से शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने आखिरी पल में इस शो को संभाल लिया। यह मेरे लिए काफी मायने रखता है। शांतनु के लिए, मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि मैं इतने सालों बाद आपके साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित थी , लेकिन इसे इस तरह खत्म करना पड़ा। मैं सभी को बहुत मिस कर रही हूं।"

उन्होंने कहा, "लेकिन मैं वादा करती हूं कि मैं जल्द ही वापस आऊंगी। मैं सभी फाइनलिस्ट्स से सिर्फ इतना कहना चाहूंगी कि कुछ हारेंगे और कोई एक जीतेगा, लेकिन हर कोई अद्भुत है और आप सभी ने इस पूरी यात्रा में बहुत कुछ सीखा है, जो भविष्य में हर किसी के लिए मददगार होगा।" शो के फिनाले का प्रसारण रविवार को होगा।