सोनी ब्रिटिश मुस्लिम हैं, आलिया भी इंडियन नहीं: पायल रोहतगी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

सोनी ब्रिटिश मुस्लिम हैं, आलिया भी इंडियन नहीं: पायल रोहतगी

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अपने सोशल हैंडल ट्विटर द्वारा जुनैद की मौत को मॉब लिंचिंग और बीफ मामले से जोड़ते हुए कहा कि मतदान करने से पहले जुनैद केस के बारे में जरूर सोचें। अभिनेत्री पायल रोहतगी ने सोनी राजदान के इस ट्वीट का जवाब एक वीडियो से दे


सोनी ब्रिटिश मुस्लिम हैं, आलिया भी इंडियन नहीं: पायल रोहतगीआलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अपने सोशल हैंडल ट्विटर द्वारा जुनैद की मौत को मॉब लिंचिंग और बीफ मामले से जोड़ते हुए कहा कि मतदान करने से पहले जुनैद केस के बारे में जरूर सोचें।

अभिनेत्री पायल रोहतगी ने सोनी राजदान के इस ट्वीट का जवाब एक वीडियो से देते हुए कहा है कि जुनैद मामले की यह जानकारी गलत है और सच तो यह है कि सोनी राजदान नफरत फैला रही हैं, वह तो खुद एक ब्रिटिश मुसलमान हैं।

पायल ने कहा, 'मुझे हाल ही में पता चला कि महेश भट्ट की दूसरी वाइफ और आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ब्रिटिश मुस्लिम हैं, सबसे अहम बात तो यह है कि शायद वह एक लीगल भारतीय नागरिक ही नहीं हैं, उनके पास भारत की नागरिकता ही नहीं हैं, सोनी राजदान एक ब्रिटिश नागरिक हैं, उनके पास ब्रिटिश पासपोर्ट है, ऐसा ही आलिया भट्ट के साथ भी है, आलिया भट्ट के पास भी भारतीय नागरिकता नहीं है, वह भी ब्रिटिश पासपोर्ट रखती हैं।